लाइव टीवी

लॉन्च हुआ '83' का फाइनल मोशन पोस्टर, बॉलीवुड के 'कपिल' की पूरी टीम से यहां मिलिए

News18Hindi
Updated: January 26, 2020, 10:24 AM IST
लॉन्च हुआ '83' का फाइनल मोशन पोस्टर, बॉलीवुड के 'कपिल' की पूरी टीम से यहां मिलिए
पोस्टर में पूरी टीम एक्शन में दिखाई दे रही है.

फिल्म के मोशन पोस्टर को चेन्नई में फिल्म के लीड एक्टर रणवीर सिंह ने रिलीज किया, जहां फैन्स के साथ ही कपिल देव और साउथ के सुपरस्टार कमल हासन भी मौजूद थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2020, 10:24 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्‍टर्स में से एक हैं. लगातार शूटिंग में बिजी रणवीर की झोली में कई प्रोजेक्ट्स हैं. अपनी फिल्‍मों के किरदार के लिए रणवीर काफी मेहनत भी करते हैं. इन दिनों रणवीर अपनी आने वाली फिल्म '83' से चर्चा में बने हुए हैं. पिछले कुछ दिनों से इसकी स्टार कास्ट के फर्स्ट लुक रिलीज किए जा रहे थे. अब इसका मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें पूरे '83' की टीम दिखाई दे रही है. इस फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान हैं.



एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और फिल्म में काम कर रहे सभी अभिनाओं के साथ फिल्म के मेकर्स इसे लेकर भी उत्साहित है. फिल्म की घोषणा और पोस्टर लांच के लिए चेन्नई में एक बड़ा आयोजन किया गया है. फिल्म के मोशन पोस्टर को चेन्नई में फिल्म के लीड एक्टर रणवीर सिंह ने रिलीज किया, जहां फैन्स के साथ ही कपिल देव और साउथ के सुपरस्टार कमल हासन भी मौजूद थे. भारत के 71वें गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले ही रिलीज किए गए, इस पोस्टर में पूरी टीम एक्शन में दिखाई दे रही है और बैकग्राउंड में तिरंगा दिखाई दे रहा है.



फिल्म में रणवीर सिंह इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव के रोल में नजर आएंगे. सुनील गावस्कर की भूमिका फिल्म में ताहिर राज भसीन निभाएंगे. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल की भूमिका में चिराग पाटिल, कीर्ति आजाद की भूमिका में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी की भूमिका में निशांत दहिया, मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू, सैयद किरमानी की भूमिका में साहिल खट्टर, बलविंदर सिंह संधू की भूमिका में ऐमी विर्क, दिलीप वेंगसरकर की भूमिका में आदिनाथ कोठारे, रवि शास्त्री की भूमिका में धायरा करवा, सुनील वाल्सन की भूमिका में आर बद्री और पीआर मान सिंह के रोल में पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं.



 




View this post on Instagram




 

KAPIL’S DEVILS STORM CHENNAI !!! 😈🏏🏆 @83thefilm @kabirkhankk @therealkapildev #KrishnamachariSrikkanth @pankajtripathi @tahirrajbhasin @actorjiiva @saqibsaleem @thejatinsarna @iamchiragpatil @dinkersharmaa @nishantdahhiya @harrdysandhu @issahilkhattar @ammyvirk @adinathkothare @dhairya275 @rbadree #ThisIs83


A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on






फिल्म में दीपिका पादुकोण भी कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी. रणवीर के इस नए पोस्‍टर को फैंस की जमकर तारीफ मिल रही हैं. यह फिल्‍म 1983 के क्रिकेट वर्ल्‍डकप पर आधारित है, जब भारत ने पहली बार वर्ल्‍डकप जीता था. फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के वो 10 गाने, जिन्हें सुनते ही दिल में जाग जाता है देशभक्ति का जज्बा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2020, 10:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर