'फ्लाइट' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, बड़े पर्दे पर जबरदस्त धमाके की उम्मीद

(फोटो साभारः Youtube/Reliance Entertainment)

(फोटो साभारः Youtube/Reliance Entertainment)

फिल्म 'फ्लाइट' (Flight) का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. यह फिल्म 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2021, 3:16 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः फिल्मों के शौकीन लंबे समय से फिल्म 'फ्लाइट' (Flight) के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 19 मार्च को थियेटर में रिलीज होगी. फिल्म की कहानी को देखकर लगता है कि यह बड़े पर्दे पर जबरदस्त धमाका करेगी. हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है. वीडियो की शुरुआत में बॉलीवुड एक्टर मोहित चड्डा (Mohit Chadda) प्लेन की बेल्ट पकड़े नजर आ रहे हैं. यह बेहद दिल-दहला देने वाला सीन है, जिसे देख कर दर्शक अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्मांकन में काफी बारीकियों पर ध्यान दिया गया है, ताकि दर्शक भी फिल्म के साथ खुद को जुड़ा हुा महसूस कर सकें.

वीडियो के बैकग्राउंड में एक डायलॉग सुनाई देता है- ‘अभी मरने का मूड नहीं है.' माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी जितनी दमदार है, उतना ही उसे स्क्रीन पर भी उम्दा तरीके से फिल्माया गया है. फिल्म में मोहित चड्ढा, पवन मल्होत्रा, जाकिर हुसैन, विवेक वासवानी, शिबानी बेदी मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन सूरज जोशी ने किया है. देखने वाली बात है कि इस शानदार कास्ट के साथ सूरज जोशी क्या कमाल करके दिखाते हैं. पोस्ट से तो फिल्म को लेकर अच्छी छवि बन रही है.

Youtube Video


फिल्म में मोहित चड्ढा ने रणवीर मल्होत्रा का रोल निभाया है. फिल्म में प्लेन क्रैश होने के बाद के घटनाक्रम को दिखाया गया है. इस हादसे में सिर्फ एक आदमी बचता है. फिल्म की कहानी को इसके इर्द-गिर्द गढ़ा गया है. वह जो उस खतरनाक, दिल दहला देने वाले हादसे के इकलौते साक्षी हैं, जिस दिन प्लेन क्रैश होता है. फ्लाइट 815 को आदित्यराज उड़ा रहे होते हैं. यह प्लेन जंगल में क्रैश हो जाता है. कोई साथी नहीं बचता.
बचता है तो बस एक भूखा, जख्मी इंसान, जिसके पास उम्मीद के आलावा कोई सहारा नहीं होता. फिर होती है असली लड़ाई जिंदगी और मौत के बीच. विमान हादसे के जांच के आदेश दिए जाते हैं. खोजबीन के बाद ब्लैक बॉक्स का पता चलता है, जिससे जांच कमेटी में खलबली मच जाती है. आगे की कहानी जानने के लिए आपको फिल्म के रिलीज का इंतजार करना होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज