Home /News /entertainment /

क्यों राखी सावंत से हो रही है 'नागिन' की तुलना ?

क्यों राखी सावंत से हो रही है 'नागिन' की तुलना ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय.

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय.

सोशल मीडिया यूजर्स ने 'प्लास्टिक सर्जरी ने मौनी की खूबसूरती बर्बाद कर दी', 'इनके होठों को क्या हुआ', 'सर्जरी फेल हो गई' जैसे तरह-तरह के कमेंट किए. एक यूजर ने तो मौनी रॉय की तुलना राखी सावंत से कर दी.

    बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने अपनी फिल्म 'भारत' की रिलीज से पहले अपने दोस्तों के लिए एक खास स्क्रीनिंग रखी थी. इस स्क्रीनिंग के बाद स्टार्स का रिव्यू तो चर्चा में रहा ही. लेकिन उससे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं मौनी रॉय के लुक ने. मौनी ने कपड़े तो नॉर्मल ही पहने थे. लेकिन उनका चेहरा काफी अलग लग रहा था. खासतौर से मौनी के होंठ थोड़े फूले नजर आ रहे थे. बस इसी लुक की वजह से मौनी रॉय इंस्टाग्राम पर काफी ट्रोल हुईं. सोशल मीडिया पर लोग कहने लगे कि मौनी ने ज्यादा सुंदर लगने के लिए दोबारा सर्जरी करवाई. लेकिन अब वह बेहद खराब लग रही हैं.

    सोशल मीडिया यूजर्स ने 'प्लास्टिक सर्जरी ने मौनी की खूबसूरती बर्बाद कर दी', 'इनके होठों को क्या हुआ', 'सर्जरी फेल हो गई' जैसे तरह-तरह के कमेंट किए. एक यूजर ने तो मौनी रॉय की तुलना राखी सावंत से कर दी. कुछ लोग मौनी को नैचुरल ब्यूटी स्वीकार ना करने पर ही मौनी की क्लास लगा दी.



    अब एक तरफ जहां मौनी के लुक पर नाराज़ लोगों की भीड़ थी. तो वहीं दूसरी तरफ मौनी के कुछ ऐसे फैन थे जो उनका सपोर्ट कर रहे थे. इनका कहना था कि मौनी बेहद खूबसूरत हैं. उन्होंने लिखा, मुझे समझ नहीं आता कि लोग मौनी को जज क्यों कर रहे हैं. वो अपने काम से काम क्यों नहीं रखते. ये उनका शरीर है तो मर्जी भी उन्हीं की चलेगी.

    अगर आप मौनी रॉय से अनजान हैं तो बता दें कि वह छोटे पर्दे का पॉपुलर चेहरा हैं. लेकिन अब बॉलीवुड में भी अपनी शुरुआत कर चुकी हैं. मौनी ने साल 2018 में फिल्म 'गोल्ड' से डेब्यू किया. जल्द वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं.

    यह भी पढ़ें:

    VIRAL हुआ प्रेग्नेंट अभिनेत्री का अल्ट्रासाउंड वीडियो

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Entertainment, Mouni Roy

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर