Home /News /entertainment /

मौनी रॉय ने अपनी शादी के बाद लगाया ग्लैमर का तड़का, वेस्टर्न ग्रीन ड्रेस में PHOTO वायरल

मौनी रॉय ने अपनी शादी के बाद लगाया ग्लैमर का तड़का, वेस्टर्न ग्रीन ड्रेस में PHOTO वायरल

शादी के बाद मंदिरा बेदी के साथ नजर आईं मौनी रॉय (फोटो साभारः Instagram @imouniroy)

शादी के बाद मंदिरा बेदी के साथ नजर आईं मौनी रॉय (फोटो साभारः Instagram @imouniroy)

Mouni Roy Viral Photo: मौनी रॉय (Mouni Roy) की शादी की फोटोज और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसी बीच मौनी की एक और तस्वीर सामने आई, जो उनकी शादी के बाद की है. मौनी की इस तस्वीर को उनकी खास दोस्त मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में मंदिरा और मौनी दोनों साथ नजर आ रही हैं. मंदिरा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'गो ग्रीन'. तस्वीर में मौनी और मंदिरा दोनों ही वेस्टर्न ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही हैं. वहीं, मौनी के हाथों में शादी वाली मेहंदी लगी दिख रही है.

अधिक पढ़ें ...

Mouni Roy Viral Photo: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गईं. दिलचस्प बात यह है कि एक्ट्रेस ने पहले साउथ कल्चर के हिसाब से शादी की, फिर उसी शाम को बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार सात फेरे लिए. मौनी की शादी की फोटोज और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसी बीच मौनी की एक और तस्वीर सामने आई, जो उनकी शादी के बाद की है.

मौनी रॉय की इस तस्वीर को उनकी खास दोस्त मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में मंदिरा और मौनी दोनों साथ नजर आ रही हैं. मंदिरा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘गो ग्रीन’. तस्वीर में मौनी और मंदिरा दोनों ही वेस्टर्न ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही हैं. वहीं, मौनी के हाथों में शादी वाली मेहंदी लगी दिख रही है. तो आइए, आप भी देखिए शादी के बाद मौनी रॉय की पहली तस्वीर-

Mouni Roy, Mouni Roy Viral Photo, Mouni Roy Latest Photo, Mouni Roy after wedding

Instagram Printshot

सोशल मीडिया पर मौनी की ये तस्वीर अब वायरल हो रही है. लोग इस फोटो पर लगातार कमेंट कर मौनी को उनकी शादी की बधाई भी दे रहे हैं. दो घंटे पहले इंस्टा पर शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक 21 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. मौनी के फैंस को उनकी ये तस्वीर बेहद पसंद आ रही हैं.

वहीं, मौनी ने आज अपने इंस्टा पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए एक श्लोक लिखा. उन्होंने लिखा- ‘सखा सप्तपदा भव। सखायौ सप्तपदा बभूव। सख्यं ते गमेयम्। सख्यात् ते मायोषम्। सख्यान्मे मयोष्ठाः। इस श्लोक का अर्थ होता है, ‘तुमने मेरे साथ मिलकर सात कदम चले हैं, इसलिए मेरी दोस्ती स्वीकार करो. हमने एक साथ सात कदम चले हैं, इसलिए मुझे तुम्हारी मित्रता स्वीकार करने दो. मुझे अपनी दोस्ती से अलग मत होने देना. बता दें, मौनी की शादी की सारी रस्में गोवा में हुई थी.

Tags: Mandira bedi, Mouni Roy

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर