मौनी रॉय को याद आए सुशांत, अंकिता लोखंड़े के साथ फोटो शेयर कही ये बात

मौनी रॉय ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो साभार- @imouniroy/Instagram
मौनी रॉय ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो साभार- @imouniroy/Instagram

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपने कुछ तस्वीरों को शेयर कर उन्हें याद किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 26, 2020, 10:50 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद लगातार फैंस और फ्रेंड्स उन्हें याद कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर लगातार उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. तमाम टीवी स्टार्स और बॉलीवुड सेलेब्स सुशांत के साथ अपनी पुरानी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने भी सुशांत के साथ अपने कुछ तस्वीरों को शेयर कर उन्हें याद किया है. तस्वीरों को देखकर आप समझ जाएंगे कि मौनी और सुशांत दोनों अच्छे दोस्त थे.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों के साथ मूल इमोशनल मैसेज भी लिखा है. पहली तस्वीर में सुशांत जींस और टीशर्ट पहने हुए हैं. उनके बाल काफी बड़े हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह तस्वीर उनकी फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के दौरान की है.

दूसरी तस्वीर में मौनी सुशांत और अंकिता के साथ दिखाई दे रही है. तस्वीर में तीनों काफी खुश नजर आ रही हैं. इसके साथ ही मौनी ने सुशांत की एक और तस्वीर शेयर की है. सुशांत को याद करते हुए मौनी ने कैप्शन लिखा है- याद है?? मोनी की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं.
 
View this post on Instagram
 

Remember.....?...♥️.....

A post shared by mon (@imouniroy) on






मौनी और सुशांत दोनों वो कलाकार हैं, जिन्होंने टीवी से बॉलीवुड का सफर किया है. दोनों ने अपनी मेहनत से भी बॉलीवुड में नाम कमाया है.

ये भी पढ़ें- अर्जुन कपूर के B'Day पर बहन अंशुला ने किया ये खास पोस्ट, कहा- 'मेरे लिए तुम नंबर 1 हो'

आपको बता दें कि मौनी साल 2006 से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही थीं और उन्हें अपनी पहली हिंदी फिल्म साल 2018 में मिली थी. वह बड़े पर्दे पर पहली बार फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज