Home /News /entertainment /

मौनी रॉय 27 जनवरी को लेंगी बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के संग 7 फेरे, यहां होगी डेस्टिनेशन वेडिंग!

मौनी रॉय 27 जनवरी को लेंगी बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के संग 7 फेरे, यहां होगी डेस्टिनेशन वेडिंग!

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @imouniroy/Instagram

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @imouniroy/Instagram

टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एकता कपूर (Ekta Kapoor) की 'नागिन' मौनी रॉय की वेडिंग डेट (Mouni Roy wedding date) सामने आ गई हैं. मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Sooraj Nambiar) के संग 7 फेरे लेने जा रही हैं. शादी कहां और कैसे होने वाली है, इसका खुलासा हाल ही में उनकी बहन ने किया है. हालांकि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से ही चुप्पी साधे रहने वाली मौनी ने अब तक अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड और टीवी के कई लवबर्ड्स आखिरकार अब अपने रिश्ते को नया नाम देने के लिए तैयार हैं. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और पवित्र रिश्ता की ‘अर्चना’ यानी अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की जल्द शादी की खबरों के के बाद टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एकता कपूर (Ekta Kapoor) की ‘नागिन’ मौनी रॉय की वेडिंग डेट (Mouni Roy wedding date) सामने आ गई हैं. मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Sooraj Nambiar) के संग 7 फेरे लेने जा रही हैं. शादी कहां और कैसे होने वाली है, इसका खुलासा हाल ही में उनकी बहन ने किया है.

    बहन ने बताया वेडिंग प्लान
    मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नांबियार (Sooraj Nambiar) पिछले लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. पिछले दिनों खबर थी कि मौनी जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. एक्ट्रेस की चचेरी बहन ने एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की हैं. उन्होंने बताया कि मौनी और सूरज डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं. ये शादी या तो दुबई या इटली में संपन्न होने वाली हैं और इसके बाद वह अपने गृह जिला पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक रिसेप्शन करने वाले हैं.

    25-26 जनवरी से शुरूहोंगी रस्में
    सूरज नांबियार पेशे से बैंकर हैं, जो दुबई में सेटल हैं. 27 जनवरी को शादी से पहले यानी 25 और 26 जनवरी को शादी से पहले की सभी पस्में निभाई जाएंगी. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से ही चुप्पी साधे रहने वाली मौनी ने हालांकि अब तक अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है.

    मंदिरा बेदी के घर शादी की बात हुई थी पक्की
    आपको बता दें इस साल मार्च के महीने में ये खबर आई थी कि मौनी रॉय की मम्मी सूरज नांबियार के पैरंट्स से मिलीं. कहा जा रहा था ये मुलाकात एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर पर हुई थी और उसमें मौनी रॉय के भाई भी मौजूद थे. मंदिरा बेदी मौनी की काफी अच्छी फ्रेंड हैं. अक्सर दोनों साथ में स्पॉट किए जाते हैं.

    टीवी से बॉलीवुड का सफर 
    मौनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो छोटे पर्दे पर अपने अभिनय करियर की शुरुआत उन्होंने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी . बाद में उन्होंने ‘देवों के देव… महादेव’ और ‘नागिन’ जैसे शो में भ एक्टिंग की. उन्होंने फैंटसी थ्रिलर में शिवन्या के रूप में प्रसिद्धि हासिल की. इसके बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कदम रखा और अक्षय कुमार-स्टारर ‘गोल्ड’ के साथ अपनी शुरुआत की. इसके बाद ‘मेड इन चाइना’ में उन्होंने काम किया. अभी मौनी ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन साथ नजर आएंगे.

    Tags: Mouni Roy

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर