मौसमी चटर्जी के दामाद ने लगाए थे गंभीर आरोप, कहा- मरी बेटी का मुंह तक देखने नहीं आईं

मौसमी चटर्जी के दामाद ने लगाए थे गंभीर आरोप, कहा- मरी बेटी का मुंह तक देखने नहीं आईं
मौसमी चटर्जी.

आज मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) भी अपनी उम्र के अगले पड़ाव पहुंच रही हैं. उन्होंने पिछले साल ही अपनी बेटी खोई है. लेकिन बेटी के खोने के बाद इस तरह के आरोप चौंकाने वाले थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2020, 5:40 AM IST
  • Share this:
मुंबई. जमाने में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रहीं मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) आज 72वां जन्मदिन है. निश्चित ही इस लॉकडाउन में वो अपना ये बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगी. लेकिन इससे भी बड़ी वजह इस साल उनके बर्थडे सेलिब्रेट ना करने की हैं. पिछले साल ही उनकी 31 साल की बेटी‌ पायल की लंबी बीमारी के निधन हुआ था. वो बीते करीब दो साल से कोमा में थीं. उन्हें जुवेनाइल डायबिटीज थी. कोमा से ना उबरने के चलते पायल के पति डिकी सिन्हा उन्हें अस्पताल से घर ले आए थे. तब मौसमी चटर्जी ने अपने दामाद डिकी सिन्‍हा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. मौसमी का कहना था कि उनका दामाद डिकी, उन्हें उनकी बेटी से मिलने नहीं देता, ना ही वो बीमारी के दौरान सही से उनकी बेटी का देखभाल करता है. यहां तक कि डिकी ने पायल की फिजियोथैरपी वाली ट्रीटमेंट भी बंद करा दी थी. यह मामला बॉम्बे हाईकोर्ट तक पहुंचा था. बीते कल ही उनके दामाद ने फिर से मामले को आगे बढ़ाते हुए उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है.

हालांकि पायल के निधन के बाद डिकी सिन्हा ने उलट कर मौसमी चटर्जी पर ही कई गंभीर आरोप लगा दिए. डिकी ने स्पॉटबॉय को एक लंबा इंटरव्यू दिया था. तब डिकी का कहना था कि उन्होंने जितने अच्छे से पायल का खयाल रखा उस पर कई बॉलीवुड सेलेब्स उनकी तारीफों के पुल बांधने लगे थे. ये मौसमी से बर्दाश्त नहीं हुआ तो वो और ज्यादा परेशान करने के लिए कोर्ट चली गईं.

‌डिकी के अनुसार, 'मौसमी चटर्जी तो अपनी बेटी का मरा मुंह तक देखनी नहीं आईं. यहां तक कि पायल के फ्यूनरल के वक्त भी पायल के पिता और बहन ही पहुंचे थे. मौसमी वहां भी नहीं आई थीं.' डिकी ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा कि उनके पास सभी सबूत हैं, रिकॉर्ड‌िंग्स हैं. पायल की तबीयत बीते दो महीनों में ज्यादा बिगड़ी थी. इसकी सबको जानकारी थी, लेकिन मौसमी पायल को बस पांच बार देखने आईं. सभी पांच बार में वो 5 मिनट से ज्यादा एक बार नहीं रुकीं.



Moushumi Chatterjee, Moushumi Chatterjee Daughter Payal dies, Moushumi Chatterjee Daughter name, Moushumi Chatterjee Daughter dies at the age of 45, Moushumi Chatterjee Daughter disease, bollywood, entertainment, मौसमी चैटर्जी, मौसमी चैटर्जी की बेटी पायल की मौत, मौसमी चैटर्जी का नाम, मौसमी चैटर्जी का 45 साल की उम्र में निधन, मौसमी चैटर्जी की बेटी को बीमारी, बॉलीवुड, मनोरंजन
एक्ट्रेस मौसमी चैटर्जी ने भी दामाद पर आरोप लगाए थे.

उन्होंने आरोप लगाया था, "इस दौरान एक बार पायल की बहन मेघा ने यह जानते हुए कि उनकी जुवेनाइल डायबटीज जैसी घातक बीमारी है, प्रसाद खिलाने की कोशिश की. इससे पायल की हालत एकदम से बिगड़ गई थी."

डिकी ने कहा था, 'कोमा के दौरान पायल दो बार होश में आईं. बल्कि उनकी देखभाल का ही नतीजा था कि वो सहारे से चलने के काबिल हो गई थीं. लेकिन बाद में उनकी हालत बिगड़ गई. वो मेरे साथ अंतिम दम तक रहीं. मैं ये सब बताकर खुद पर लगे आरोपों की सफाई नहीं देना चाहता. लेकिन अब सच सबके सामने आना जरूरी है.'

यह भी पढ़ेंः द्रौपदी के चीरहरण सीन के बाद 10-15 दिन तक उदास रहे थे महाभारत के अर्जुन!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading