लाइव टीवी

मौसमी चटर्जी की बेटी पायल का 45 की उम्र में निधन, दो साल से कोमा में थीं

News18Hindi
Updated: December 13, 2019, 5:00 PM IST
मौसमी चटर्जी की बेटी पायल का 45 की उम्र में निधन, दो साल से कोमा में थीं
एक्ट्रेस मौसमी चैटर्जी की बेटी का निधन

मौसमी चटर्जी की बेटी पायल (Moushumi Chatterjee Daughter Payal) बीते 2 सालों से कोमा में बताई जा रही थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2019, 5:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक दौर में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकीं अभिनेत्री मौसमी चटर्जी की बेटी पायल मुखर्जी का गुरुवार को मुम्बई के माहिम स्थित हिंदूजा अस्पताल में निधन हो गया (Moushumi Chatterjee Daughter Payal Mukherjee Dies). पायल की उम्र सिर्फ 45 साल थी. बताया जा रहा है कि वो काफी समय से गंभीर हालत में थीं और पूरा परिवार मिलकर उनकी देखभाल कर रहा था क्योंकि वो पिछले दो सालों से कोमा में थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि पायल के परिवार ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी है. बताया जा रहा है कि पायल मुखर्जी लम्बे समय से गंभीर किस्म के डायबीटीज की मरीज थीं और पिछले दो सालों से लगातार कोमा की अवस्था में जी रहीं थीं. जिसके बाद गुरवार को पायल ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

बता दें कि पायल मुखर्जी की शादी 2010 में डिक्की सिन्हा नाम के एक बिजनेसमैन से हुई थी. उस दौरान भी उन्हें डायबिटीज काफी गंभीर स्टेज तक थी. इसके बाद 2017 में वो कोमा में चली गईं. वहीं 2018 में पायल की बीमारी तब सुर्खियों में आई जब उनके माता पिता मौसमी चटर्जी और जयंता मुखर्जी ने दामाद डिक्की पर अपनी बेटी की ठीक से देखभाल नहीं करने का आरोप लगाया.

इस दोनों ने नवंबर, 2018 में बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की थी. इस याचिका में मौसमी और जयंता मुखर्जी ने कोर्ट से उन्हें अपनी बीमार बेटी से मिलने, गार्जियन के तौर पर उन्हें नियुक्त करने और आगे से दोनों को अपनी बेटी की देखभाल करने का हक देने संबंधी निर्देश जारी करने की गुजारिश की थी.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने पत्नी को दिया प्याज़ से बना ये गहना, ट्विंकल बोलीं- दिल को छू गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 4:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर