ईशान खट्टर की फिल्म ‘पिप्पा’ में नजर आएंगे मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेन्यूली

एक्टर ईशान खट्टर.
एक्टर ईशान खट्टर.

भारत-पाकिस्तान में युद्ध पर आधारित फिल्म ‘पिप्पा (Pippa)’ में अब एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) और एक्टर प्रियांशु पेन्यूली भी नजर आएंगे. फिल्म में एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) लीड रोल में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 6:47 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भारत-पाकिस्तान में युद्ध पर आधारित फिल्म ‘पिप्पा (Pippa)’ में अब एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) और एक्टर प्रियांशु पेन्यूली भी नजर आएंगे. फिल्म में एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) लीड रोल में हैं. इस फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर हैं.

पिप्पा एक बायोपिक ड्रामा है. इसका निर्देशन राजा मेनन कर रहे हैं. ये फिल्म ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की अनकही कहानी है, जो 1971 के भारत-पकिस्तान के बीच लड़े गए युद्ध में भारत की विजय, गौरव और शौर्य की कहानी है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी 'द बर्निंग चफ्फीस' किताब पर आधारित होगी.

फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ के निर्देशक राजा कृष्ण मेनन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है. इस फिल्म में ईशान 45 वें कैवलरी टैंक स्क्वाड्रन के ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने अपने भाइयों के साथ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्वी मोर्चे पर लड़ाई लड़ी थी.



किताब 'द बर्निंग चैफिस' पर बेस्ड है स्टोरी
फिल्म ब्रिगेडियर मेहता की किताब 'द बर्निंग चैफिस' पर आधारित है. फिल्म का शीर्षक रूसी युद्ध टैंक पीटी-76 से लिया गया है, जिसे ‘पिप्पा’ के नाम से जाना जाता है. इस फिल्म की पटकथा रविंदर रंधावा, तन्मय मोहन और मेनन ने लिखी है. मृणाल ठाकुर और प्रियांशु पेन्यूली फिल्म में ब्रिगेडियर मेहता के भाई-बहनों की भूमिका में नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज