• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • HBD Mrunal Thakur: मृणाल ठाकुर से जब कहा गया था वे बॉलीवुड में जगह नहीं बना सकतीं

HBD Mrunal Thakur: मृणाल ठाकुर से जब कहा गया था वे बॉलीवुड में जगह नहीं बना सकतीं

मृणाल ठाकुर टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में बुलबुल का रोल निभाकर घर-घर मशहूर हो गई थीं. (फोटो साभारः Instagram@mrunalthakur)

मृणाल ठाकुर टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में बुलबुल का रोल निभाकर घर-घर मशहूर हो गई थीं. (फोटो साभारः Instagram@mrunalthakur)

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने अपनी बोलती आंखों और मिलियन डॉलर की मुस्कान से दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. आज 1 अगस्त को एक्ट्रेस का जन्मदिन (Mrunal Thakur Birthday) है. आइए इस मौके पर उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ खास किस्सों को जानें.

  • Share this:

    नई दिल्लीः मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) आज (1 अगस्त) को अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस के फैंस उन्हें ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने 16 साल की उम्र में स्टार प्लस के शो ‘मुझसे कुछ कहती हैं खामोशियां’ से अपने अभिनय सफर की शुरुआत की थी. लेकिन, वे एकता कपूर के लोकप्रिय टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) में बुलबुल का रोल निभाकर घर-घर मशहूर हुई थीं.

    मृणाल ने आगे बॉलीवुड की ओर कदम बढ़ाए. उन्होंने तबरेज नूरानी की फिल्म ‘लव सोनिया’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. यह फिल्म वुमन ट्रैफिकिंग पर बनी थी. फिल्म में उन्होंने फ्रीडा पिंटो, डेमी मूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था. फिल्म में उनके काम की काफी तारीफ हुई थी. बाद में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उन्होंने डेब्यू के लिए इस फिल्म को ही क्यों चुना था. दरअसल, वे अपनी एक्टिंग स्किल दिखाना चाहती थीं.

    मृणाल ने इसे सबसे अच्छा मौका माना, ताकि उन्हें फिल्म ऑडिशन के मौके मिल सकें. इसके बाद, एक्ट्रेस ने फिल्मों के लिए कई ऑडिशन दिए. उनसे कई बार कहा गया कि वे बॉलीवुड में जगह नहीं बना सकती हैं, क्योंकि वे टेलीविजन की एक्ट्रेस लगती हैं. मृणाल ने इन आलोचनाओं को खुद पर हावी नहीं होने दिया और अपनी कोशिश जारी रखी.

    मृणाल को अपनी मेहनत का फल तब मिला, जब वे ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30) में नजर आईं. एक्ट्रेस हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहीं. इसके बाद वे बड़े पर्दे पर जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ में नजर आईं. इस फिल्म के बाद, मृणाल ने नेटफ्लिक्स की हॉरर एंथोलॉजी ‘घोस्ट स्टोरीज’ में अभिनय किया. यहां भी एक्ट्रेस अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहीं.

    ये भी पढ़ें: PHOTOS: सेलिना जेटली को बुरी मां कहकर 9 साल पहले किया गया था ट्रोल, अब बयां किया दर्द

    मृणाल ने फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ में डॉ अनन्या प्रभु के रोल से सभी का ध्यान खींचा है. एक्ट्रेस के पास कुछ दिलचस्प फिल्में हैं. इनमें शाहिद कपूर की ‘जर्सी’, ईशान खट्टर की ‘पिप्पा’ और उमेश शुक्ला की ‘आंख मिचोली’ शामिल है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज