लाइव टीवी

पहली बार अक्षय कुमार की हिरोइन बनेगी ये क्यूट एक्ट्रेस, फिल्म 'बेल बॉटम' में होगी एंट्री

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 8:34 AM IST
पहली बार अक्षय कुमार की हिरोइन बनेगी ये क्यूट एक्ट्रेस, फिल्म 'बेल बॉटम' में होगी एंट्री
पिछले साल अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म बेल बॉटम का ऐलान किया था.

फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) यह एक पीरियड फिल्म है, जिसमें अक्षय एक जासूस के रोल में दिखेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 8:34 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर एक के बाद एक हिट फिल्म देने वाले बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम करने की तमन्ना किस हिरोइन में नहीं होती. हर कोई अक्षय के साथ जोड़ी बनाना चाहता है. 'गुड न्यूज' (Good Newwz) के बाद अक्की जल्द ही पर्दें पर फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) लेकर अपने फैन्स के बीच में आने वाले हैं. लेकिन क्या आपको याद है कि पिछले साल अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) का ऐलान किया था. अब इस फिल्म में अक्षय की लीडिंग लेडी को लेकर खबर आ रही है. इस एक्ट्रेस के साथ अक्षय पहली बार पर्दे पर नजर आएंगे.

 



 



View this post on Instagram




 

#MidWeekBlues anyone, after a mid-week holiday? 😫


A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on






फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) यह एक पीरियड फिल्म है, जिसमें अक्षय एक जासूस के रोल में दिखेंगे. बॉलीवुड हंगामा में छपी एक खबर के मुताबिक, 'निर्देशक निखिल आडवाणी अदाकारा मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) को अपनी फिल्म में साइन करने के लिए तैयार हैं, क्योंकि उन्होंने बटला हाउस में भी काम किया था. निखिल आडवाणी को लगता है कि मृणाल ठाकुर के अंदर बहुत टैलेंट है और वो बेल बॉटम के लिए एकदम फिट हैं.

 



 




View this post on Instagram





 

A post shared by Mrunal Thakur🌸🌼🌸 (@mrunalofficial2016) on






हालांकि अभी सब कुछ बातचीत के दौर में है लेकिन ये माना जा रहा है कि मृणाल फाइनल हो सकती हैं. अगर सबकुछ ठीक रहता है तो मृणाल ठाकुर फिल्म में अक्षय कुमार की लव-इंट्रेस्ट के रूप में नजर आएंगी. हालांकि ऐसा नहीं होगा कि मृणाल का किरदार केवल प्रेमिका का होगा, उनके किरदार में अलग-अलग शेड्स होंगे.

 



 




View this post on Instagram




 

💖💖💖 @helo_indiaofficial


A post shared by Mrunal Thakur🌸🌼🌸 (@mrunalofficial2016) on






वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल मृणाल शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'जर्सी' में दिखेंगी, जिसकी शूटिंग अभी चल रही है. वहीं, फिल्म 'तूफान' में वो फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगी. मृणाल को दर्शक हाल ही में घोस्ट सीरीज की एक कहानी में देख चुके हैं, जिसे करण जौहर ने डायरेक्ट किया था. 2019 में मृणाल ने सुपर 30 और बाटला हाउस जैसी फिल्मों में फीमेल लीड रोल निभाया था. दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थी.

ये भी पढ़ें: BIGG BOSS: इशारों ही इशारों में सलमान खान ने दीपिका पादुकोण से पूछा, क्या है Baby Plan

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 8:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर