मृणाल ठाकुर ने सुनाया अपनी सफलता का किस्सा, बताया कैसे बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेस

मृणाल ने टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई थी (फोटो साभारः Instagram/mrunalofficial2016)

मृणाल ने टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई थी (फोटो साभारः Instagram/mrunalofficial2016)

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने टीवी की दुनिया से आगे बढ़कर फिल्मों में सफलता पाई है. वह ऐसा करने वाले चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं. हालांकि, उन्हें अभी लंबा सफर तय करना है, फिर भी उन्होंने अपनी सफलता की दास्तां अपने फैंस के साथ शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 12:46 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः यह एक आम धारणा है कि टीवी में काम करने वाले कलाकार फिल्मों में काम नहीं कर सकते, लेकिन ऐसा नहीं है. टीवी की दुनिया के कई एक्टर्स बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने में कामयाब रहे हैं, लेकिन इनकी संख्या बेहद कम है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan), सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) टीवी से निकल कर बड़े पर्दे पर छाए थे. आज छोटे पर्दे के कई युवा एक्टर्स बड़े पर्दे पर सफल हुए हैं. इनमें से एक एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी हैं.

मृणाल का फिल्मी सफर भले अभी बहुत लंबा न हो, पर यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. मृणाल ने हाल में अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बताया है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह फिल्मों में ट्राई करने की बात करती थीं, तब उन्हें डिसकरेज किया जाता था. वह कहती हैं, 'लोगों को लगता था कि मैं फिल्मों में काम नहीं कर पाऊंगी. मैं सिर्फ टीवी के लिए बनी हूं. मैं उन सभी का शुक्रिया कहती हूं, जिन्होंने मुझे ऐसा कहा, क्योंकि अगर वह ऐसा न कहते, तो मैं यहां तक नहीं पहुंच पाती.'

वे आगे कहती हैं, 'मैं आज जहां हूं, वहां बहुत खुश हूं. मैंने लोगों की आलोचना को मोटिवेशन की तरह लिया और यहां तक का सफर तय किया. लोग ये मानते थे कि टीवी के लोग फिल्मों में काम नहीं कर सकते. इस भ्रम को तोड़ने वाली मैं चुनिंदा लोगों में से एक हूं. मैं जानती हूं कि मैं फिल्मों में काम करने के लिए ही बनी हूं.'



(फोटो साभारः Instagram/mrunalofficial2016)

आज मृणाल के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं. वह शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'जर्सी' में नजर आएंगी. वह फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' का भी हिस्सा हैं. बता दें कि मृणाल ने टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई थी. वह 'लव सोनिया' फिल्म में भी नजर आई थीं. वह ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का भी हिस्सा रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज