Home /News /entertainment /

mrunal thakur on playing sriti jha sister in kumkum bhagya says i was very adamant to play lead role pr

मृणाल ठाकुर ने सुनाया ‘कुमकुम भाग्य’ का किस्सा, Sriti Jha के साथ प्ले करते हुए अड़ गई थीं एक्ट्रेस

'कुमकुम भाग्य' में मृणाल ठाकुर ने बुलबुल का रोल प्ले किया था. (फोटो साभार:
mrunalthakur/Instagram)

'कुमकुम भाग्य' में मृणाल ठाकुर ने बुलबुल का रोल प्ले किया था. (फोटो साभार: mrunalthakur/Instagram)

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की अभी 8 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, इस साल ‘जर्सी’ (Jersey) समेत 5 फिल्में रिलीज होने वाली हैं एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मैं इंडस्ट्री में नई हूं और मुझे कोई जल्दीबाजी नहीं है. मैं अपनी पहली 10 फिल्मों से सीख सकूं और उसके बाद आप मेरी ग्यारहवीं और 12वीं फिल्म देखने के लिए इंतजार करें. मैं सुधार के साथ-साथ रिस्क भी लेना चाहती हूं’.

अधिक पढ़ें ...

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जर्सी’ (Jerssy) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की वाइफ के रोल में हैं. ये फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. मृणाल ने एक्टिंग की शुरुआत छोटे पर्दे से की है. टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली मृणाल अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. टीवी के फेमस सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में मृणाल ने अपनी दमदार एक्टिंग दिखाई थी. इसी सीरियल की शूटिंग के दिनों का एक मजेदार किस्सा एक्ट्रेस ने सुनाया.

मृणाल ठाकुर ने खुलासा किया कि पहले वह ‘कुमकुम भाग्य’ में लीड रोल में थीं, लेकिन धीरे-धीरे उनका कैरेक्टर सेकेंडरी हो गया और सृति झा का कैरेक्टर ‘प्रज्ञा’ लीड बन गया. इस सीरियल में  मृणाल ने सृति की छोटी बहन बुलबुल का रोल प्ले किया था.

लीड रोल के लिए अड़ गई थीं मृणाल
मृणाल ठाकुर ने ‘कुमकुम भाग्य’ के ऑडिशन के दिनों को याद करते हुए ईटाइम्स से कहा- ‘ अब मैं लीड रोल को लेकर बहुत परेशान नहीं रहती हूं. मैंने महसूस किया है कि लीड शब्द बहुत मिसलीडिंग है. ये बात मुझे तब पता चली जब मैं टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ कर रही थी. मैं अड़ी हुई थी कि मुझे केवल लीड रोल प्ले करना है. मुझे लीड रोल में ही साइन किया गया था लेकिन आखिर में ये सेकेंड लीड में बदल गया. फिर मुझे ये एहसास हुआ कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मैंने अब बहुत पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है’.

Mrunal Thakur

मृणाल ठाकुर टीवी-फिल्मों में आने से पहले क्राइम जर्नलिस्ट थीं. (फोटो साभारः Instagram @mrunalthakur)

 मृणाल धीरे-धीरे आगे बढ़ रहीं
मृणाल ने आगे कहा- ‘मायने यह रखता है कि आप दर्शकों पर क्या असर डाल रहे हो. लीड कोई भी हो, लेकिन कभी कभी असली मसाला दूसरे कैरेक्टर में होता है और यही स्टोरी को दिलचस्प बनाते हैं’.मृणाल ठाकुर की अभी 8 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. एक्ट्रेस ने कहा- ‘मैं इंडस्ट्री में नई हूं और मुझे कोई जल्दीबाजी नहीं है. मैं चाहती हूं कि अपनी पहली 10 फिल्मों से सीख सकूं और उसके बाद आप मेरी ग्यारहवीं और 12वीं फिल्म देखने के लिए इंतजार करें. मैं सुधार के साथ-साथ रिस्क भी लेना चाहती हूं’.

ये भी पढ़िए-शाहिद कपूर से फैन ने पूछा- ‘पत्नी को खुश रखने के उपाय’, एक्टर ने दिया दिलचस्प जवाब

मृणाल की इस साल 5 फिल्में रिलीज होंगी
मृणाल कार्तिक आर्यन के साथ ‘धमाका’ में नजर आई थीं. एक्ट्रेस की ‘जर्सी’ समेत इस साल 5 फिल्में रिलीज होने वाली हैं. गौतम तिन्नुरी के निर्देशन में फिल्म ‘जर्सी’ 22 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है, इन दिनों शाहिद और मृणाल अपनी अपकमिंग फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.

Tags: Jersey, Shahid kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर