Home /News /entertainment /

विराट कोहली के कैप्टन बनने पर एमएस धोनी ने किया था ऐसा कमेंट, अनुष्का शर्मा को याद आई पुरानी बात

विराट कोहली के कैप्टन बनने पर एमएस धोनी ने किया था ऐसा कमेंट, अनुष्का शर्मा को याद आई पुरानी बात

वायरल हो रही अनुष्का शर्मा की पोस्ट. (फोटो साभारः Instagram @anushkasharma/@mahi7781)

वायरल हो रही अनुष्का शर्मा की पोस्ट. (फोटो साभारः Instagram @anushkasharma/@mahi7781)

विराट कोहली (Virat Kohli) अब टीम में बतौर खिलाड़ी के रूप में नजर आएंगे. जब से विराट ने टेस्ट टीम से कप्तानी छोड़ी, तब से वह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हर तरफ सिर्फ विराट की ही बातें हो रही हैं, ऐसे में भला उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) कैसे दूर रहतीं. उन्होंने भी एक पोस्ट करते हुए अपने पति की जमकर तारीफ कीं. साथ ही उन्होंने एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया. अनुष्का शर्मा ने पोस्ट करते हुए बताया कि साल 2014 में जब एमएस धोनी (MS Dhoni) ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला लिया था, तो उस वक्त विराट को टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई थी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति व इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है. बता दें, विराट कोहली अब टीम इंडिया के टेस्ट टीम के भी कप्तान नहीं रहे. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज हारने के बाद ही विराट ने कप्तानी छोड़ दी. इससे पहले विराट ने टी-20 की कप्तानी छोड़ी थी और वन-डे से बीसीसीआई (BCCI) ने उन्हें कप्तानी से हटाया था.

विराट कोहली अब टीम में बतौर खिलाड़ी के रूप में नजर आएंगे. जब से विराट ने टेस्ट टीम से कप्तानी छोड़ी तब से वह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हर तरफ सिर्फ विराट की ही बातें हो रही हैं, ऐसे में भला उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा कैसे दूर रहतीं. उन्होंने भी एक पोस्ट करते हुए अपने पति की जमकर तारीफ कीं. साथ ही उन्होंने एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया.

Virat Kohli, MS Dhoni, Anushka Sharma

Instagram Printshot

अनुष्का शर्मा ने पोस्ट करते हुए बताया कि साल 2014 में जब एमएस धोनी (MS Dhoni) ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला लिया था, तो उस वक्त विराट को टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई थी. अनुष्का ने बताया कि विराट के कप्तान बनने के बाद धोनी, विराट और अनुष्का तीनों एक साथ चैट कर रहे थे, तभी धोनी ने विराट से कहा था कि आपकी दाढ़ी जल्द ही सफेद होने लगेगी, जिसका बाद तीनों जमकर ठहाके लगाए थे.

बता दें, अनुष्का और विराट ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली में करीबी रिश्तेदारों के बीच शादी की थी और 11 जनवरी, 2021 को अनुष्का ने एक बेटी के जन्म दिया. दोनों ने अपनी बेटी का नाम वामिका (Vamika) रखा, लेकिन साथ ही इस बात का पूरा ध्यान रखा कि उनकी बेटी की प्राइवेसी बनी रहे. आए दिन दोनों अपनी बेटी के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, लेकिन आज तक अपनी बेटी का फेस किसी के सामने नहीं आने दिए. खैर, विराट के कप्तानी छोड़ने बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ ही कर रहे हैं.

Tags: Anushka sharma, Virat Kohli

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर