छलका महेंद्र सिंह धोनी का दर्द, कहा - हत्या से बड़ा अपराध है मैच फिक्सिंग

छलका महेंद्र सिंह धोनी का दर्द, कहा - हत्या से बड़ा अपराध है मैच फिक्सिंग
चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी.

धोनी ने कहा, 'सबसे बड़ा अपराध जो मैं कर सकता हूं वह किसी का खून नहीं बल्कि मैच फिक्सिंग होगा. पूरी टीम इन्वॉल्व थी, मेरा नाम भी उछला था. यह हमारे लिए मुश्किल दौर था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2019, 11:48 AM IST
  • Share this:
IPL करीब है और क्रिकेट के इस त्योहार की शुरुआत से पहले एक डॉक्युमेंट्री सुर्खियों में है. 'रोर ऑफ द लॉयन' नाम से आ रही इस डॉक्युमेंट्री में धोनी ने 'चेन्नई सुपर किंग्स' पर लगे दो साल के बैन के बारे में बात की. धोनी इस डॉक्युमेंट्री में कहते हैं कि उनके मुताबिक मैच फिक्सिंग मर्डर से भी गंदा अपराध है.

धोनी कहते हैं, 'सबसे बड़ा अपराध जो मैं कर सकता हूं वह किसी का खून नहीं बल्कि मैच फिक्सिंग होगा. पूरी टीम इन्वॉल्व थी, मेरा नाम भी उछला था. यह हमारे लिए मुश्किल दौर था. फैन्स को लग रहा था कि हमें ज्यादा कड़ी सजा मिली है. चेन्नई सुपर किंग्स की वापसी एक इमोशनल मोमेंट थी. लेकिन मैं हमेशा कहता हूं कि जो चीज आपको मारती नहीं है वह आपको मजबूत बनाती है.'

इस ट्रेलर में आपको महेंद्र सिंह धोनी के अलवा चेन्नई सुपर किंग्स के दूसरे सदस्य जैसे सुरेश रैना, रविंद्र जड़ेजा, शेन वॉट्सन नजर आएंगे. इसमें पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद हुई विक्ट्री परेड का सीन भी दिखाया गया है. बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स पर IPL में दो साल का बैन लगा था. इस बैन के बाद उन्हें पिछले सीजन में ही वापसी की थी.



यह भी पढ़ें:

'सुपर डांसर चैप्टर 3' के मंच पर WWE के रेसलर ने शिल्पा शेट्टी के साथ ली सेल्फी

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading