• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'एमएस धोनी-दि अनटोल्ड स्टोरी' के निर्माता की आगामी फिल्मों में RDX प्ले से मिलेगा चांस, अपनाने होंगे ये सभी तरीके

'एमएस धोनी-दि अनटोल्ड स्टोरी' के निर्माता की आगामी फिल्मों में RDX प्ले से मिलेगा चांस, अपनाने होंगे ये सभी तरीके

अनूठी प्रतिभाओं को एमएस धोनी-दि अनटोल्ड स्टोरी फिल्म के निर्माता अरूण पांडेय की आगामी फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा. (file Photo)

अनूठी प्रतिभाओं को एमएस धोनी-दि अनटोल्ड स्टोरी फिल्म के निर्माता अरूण पांडेय की आगामी फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा. (file Photo)

RDX प्ले प्लेटफाॅर्म के जरिये खोजी गई अनूठी प्रतिभाओं को एमएस धोनी-दि अनटोल्ड स्टोरी फिल्म के निर्माता अरूण पांडेय की आगामी फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा. पहली फिल्म की शूटिंग सितंबर महीने में शुरू होगी और इन फिल्मों को लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफाॅर्मों पर लांच किया जाएगा.

  • Share this:

    नई दिल्ली. स्पोर्ट्स, हेल्थ एवं फिटनेस, ब्रांडेड रिटेलिंग और फिल्म निर्माण में दखल रखने वाले रिति ग्रुप और कनोडिया ग्रुप ने मनोरंजन प्लेटफाॅर्म आरडीएक्स प्ले (RDX Play) लांच करने की घोषणा की. यह प्लेटफार्म भारत में असली प्रतिभाओं को खोजकर उन्हें बढ़ावा देने और वैश्विक पटल पर स्थापित करने में मदद करेगा.

    इस प्लेटफार्म का शॉर्ट वीडियो और फिल्मों के साथ सर्वोत्तम प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए सभी आयु समूहों में सृजनकर्ताओं और दर्शकों का मेल कराना है.

    म्यूजिक और वीडियो के लिए होगा एक वन स्टाॅप प्लेटफाॅर्म 
    आरडीएक्स प्ले यूजर्स को शॉर्ट वीडियो बनाने के साथ-साथ अपने साथियों के बीच उसे साझा करने ‌और म्यूजिक चैनल व अपने प्रीमियम कंटेंट से पैसा कमाने की सहूलियत प्रदान करेगा. यह निःशुल्क और असीमित कंटेंट खासकर म्यूजिक और वीडियो के लिए एक वन स्टाॅप प्लेटफाॅर्म होगा जो संगीतकारों, अभिनेताओं, गीतकारों और गायकों को अपनी रचनाओं को रिकाॅर्ड करने, उन्हें लोगों के सामने लाकर लोकप्रिय बनाने का अवसर देगा.

    ये भी पढ़ें : Shershaah: सलमान खान चाहते थे बहनोई आयुष शर्मा निभाएं ‘विक्रम बत्रा’ का किरदार, इस वजह से नहीं बनी बात

    प्लेटफार्म पर होंगे सभी क्षेत्रों के विशेषज्ञ एवं प्रभावशाली लोग 
    आरडीएक्स प्ले, रिकार्ड लेबल डील, बैनर और वीडियो विज्ञापनों के जरिये अपनी रचनाओं से पैसा कमाने में मदद करेगा. इस प्लेटफार्म पर सभी क्षेत्रों से विशेषज्ञ एवं प्रभावशाली लोग होंगे जो लोगों को आरडीएक्स यूज़र्स के लिए नए और ताजातरीन कंटेंट तैयार करने के लिए प्रेरित करेंगे.

    ये भी पढ़ें : तैमूर अली खान छोटे भाई जहांगीर संग करते हैं खूब मस्ती, बुआ सबा ने शेयर की क्यूट फोटो

    एमएस धोनी-दि अनटोल्ड स्टोरी के निर्माता की फिल्मों में काम करने का मिलेगा मौका
    इस प्लेटफाॅर्म के जरिये खोजी गई अनूठी प्रतिभाओं को एमएस धोनी-दि अनटोल्ड स्टोरी फिल्म के निर्माता अरूण पांडेय की आगामी फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा. पहली फिल्म की शूटिंग सितंबर महीने में शुरू होगी और इन फिल्मों को लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफाॅर्मों पर लांच किया जाएगा.

    ये भी पढ़ें : अफगानिस्तान की हालत देख छलका हेमा मालिनी का दर्द, ‘धर्मात्मा’ फिल्म के शूटिंग की आई याद

    रिति ग्रुप के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ अरूण पांडेय ने कहा कि आरडीएक्स का लक्ष्य यूजर्स के लिए खुद की अभिव्यक्ति और कंटेंट तैयार कर अन्य यूजर्स के साथ उसे साझा करने का एक मुक्त, समावेशी एवं सुरक्षित वातावरण बनना है.

    यह ऐप प्ले स्टोर पर उपलब्ध होगा और सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्मों के जरिये इस तक पहुंचा जा सकता है. पूरी तरह से सुरक्षित यह प्लेटफाॅर्म अतिरिक्त रूप से एक सोशल काॅमर्स प्लेटफाॅर्म होगा जहां देशभर के व्यवसायी अपने कैटलाॅग, शूटिंग उत्पाद, वीडियो आदि अपलोड कर ग्राहकों तक पहुंचा सकेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज