44 की उम्र में पिता बनने वाले हैं Roadies वाले रघु

रघु और नताली ने साल 2018, 12 दिसंबर को शादी की थी. उनकी साउथ इंडियन स्टाइल की शादी गोवा में हुई थी.

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 12:40 PM IST
44 की उम्र में पिता बनने वाले हैं Roadies वाले रघु
रघु ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की.
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 12:40 PM IST
पॉपुलर टीवी सेलेब रघु राम इस वक्त सातवें आसमान पर हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी जिंदगी में जल्द एक नन्हीं सी जान की एंट्री होने वाली है. जी हां बिल्कुल ठीक समझे. रघु की पत्नी नताली प्रेग्नेंट हैं. दोनों अपने आने वाले बच्चे को लेकर खासे एक्साइटेड हैं.

रघु ने इंस्टाग्राम के जरिए ये गुड न्यूज सबके साथ शेयर की. उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में रघु का हाथ नताली के बेबी बंप पर है. वहीं नताली के हाथ में छोटे बच्चों के जूते की जोड़ी है. इस तस्वीर के साथ रघु ने लिखा, अपनी जिंदगी के सबसे बड़े एडवेंचर के लिए तैयार हो रहा हूं.

photo (2)

रघु और नताली ने साल 2018, 12 दिसंबर को शादी की थी. उनकी साउथ इंडियन स्टाइल की शादी गोवा में हुई थी. इस शादी में करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे.

लव स्टोरी

रघु और उनकी पत्नी नताली की मुलाकात यूट्यूब के जरिए हुई थी. रघु ने 'कहीं तो होगी वो' गाने पर नताली की परफॉर्मेंस देखी थी. साल 2008 में आई 'जाने तू जाने ना' के गाने पर नताली की परफॉर्मेंस देख रघु नताली पर फिदा हो गए थे. इसके बाद इनकी मुलाकात 2011 में हुई. दोनों की बॉन्डिंग अच्छी रही और उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला लिया. नताली से पहले रघु ने एक्ट्रेस, सिंगर सुगंधा गर्ग से शादी की थी.

यह भी पढ़ें:
Loading...

फैन्स को नहीं भाया 'मिस्टर बजाज' की बीवी का HOT लुक
First published: August 5, 2019, 12:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...