Home /News /entertainment /

लाखों दिलों को छूकर सुशांत सिंह राजपूत ने हमेशा के लिए दिल में रहने का फैसला किया: मुकेश छाबरा

लाखों दिलों को छूकर सुशांत सिंह राजपूत ने हमेशा के लिए दिल में रहने का फैसला किया: मुकेश छाबरा

सुशांत सिंह राजपूत और मुकेश छाबरा.

सुशांत सिंह राजपूत और मुकेश छाबरा.

मुकेश छाबरा (Mukesh Chhabra) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को यादकर लिखा है कि, 'एक लड़का जो कभी भी किसी भी ऑडिशन में असफल नहीं हुआ, उसने स्क्रीन पर अपनी प्रतिभा से लाखों दिलों को छुआ और हमारे दिलों में हमेशा के लिए रहने का फैसला किया...

अधिक पढ़ें ...
    एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को असमय ही इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्त, उनके फैंस इस तरह से उनके जाने को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं इसलिए उन्हें भूलने को तैयार नहीं हैं. किसी न किसी थ्रौबैक फोटो और वीडियो के सहारे सुशांत के फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त और फैंस उन्हें लगातार याद कर रहे हैं.

    सुशांत सिंह राजपूत के पुराने वीडियो और फोटो रोज सामने आ रहे हैं. उनके फैंस इन वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया (Social Media) पर लगातार शेयर कर रहे हैं. अधिकतर वीडियो और फोटो में वे मस्ती करते दिख रहे हैं. ऐसे जिंदादिल शख्स को देखकर किसी के लिए भी यह यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है.

    इसी कड़ी में उनके दोस्त कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा (Mukesh Chhabra) ने उन्हें यादकर अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल नोट लिखकर उन्हें याद किया है.




    मुकेश छाबर ने लिखा है कि, 'एक लड़का जो कभी भी किसी भी ऑडिशन में असफल नहीं हुआ, उसने स्क्रीन पर अपनी प्रतिभा से लाखों दिलों को छुआ और हमारे दिलों में हमेशा के लिए रहने का फैसला किया... यहां टीम एमसीसीसी की तरफ से #SanthantSinghRajput और उनकी यात्रा के लिए एक श्रद्धांजलि है, जिसे हमेशा स्नेह मिलेगा और इसे हमेशा सेलिब्रेट किया जाएगा. रेस्ट इन लव’

    सुशांत की सिनेमाहाल में रिलीज हुई आखिरी फिल्म थी 'छिछोरे'
    14 जून को सुशांत अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में ‘काय पो छे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’, ‘छिछोरे’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था.

    सुशांत को आखिरी बार नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' में देखा गया था. फिल्म की स्टोरी यह थी कि ‘सूसाइड थॉट्स को कैसे टेकल किया जाए’. फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला साथ ही दर्शकों ने फिल्म की बहुत सराहना भी की थी.

    Tags: Sushant singh Rajput, Sushant Singh Rajput Suicide

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर