होम /न्यूज /मनोरंजन /सपोर्ट नहीं किया तो बदला लेने के लिए रिया चक्रवर्ती ने लिया मेरा नाम: मुकेश छाबड़ा

सपोर्ट नहीं किया तो बदला लेने के लिए रिया चक्रवर्ती ने लिया मेरा नाम: मुकेश छाबड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने एनसीबी को पूछताछ के दौरान डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा सहित कई स्टार्स के नाम बताए जो ड्रग्स लेते हैं.  वहीं, मुकेश ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा, ''रिया चक्रवर्ती मुझसे बदला ले रही है क्योंकि सुशांत केस में मैंने उसका सपोर्ट नहीं किया.''

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने एनसीबी को पूछताछ के दौरान डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा सहित कई स्टार्स के नाम बताए जो ड्रग्स लेते हैं. वहीं, मुकेश ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा, ''रिया चक्रवर्ती मुझसे बदला ले रही है क्योंकि सुशांत केस में मैंने उसका सपोर्ट नहीं किया.''

मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) ने कहा कि, मैंने तय किया था कि सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में मैं ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में जब से ड्रग एंगल सामने आया है, तभी से पूरे केस के मायने बदल गए हैं. इस केस में इस समय तीन केंद्रीय एजेंसियां इनवाल्व हो गई हैं. सबसे बाद में इस केस की जांच में शामिल हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB ) ने इस मामले में तेजी से जांच करते हुए कार्रवाई की और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), शोविक चक्रवर्ती और कई अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को कई फिल्म स्टार्स के नाम बताए जो ड्रग्स लेते हैं. इस लिस्ट में सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के साथ एक डायरेक्टर का भी नाम लिया जा रहा था.

    इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले और उनके अत्यंत करीबी कास्टिंग डायरेक्टर और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) ने अपनी चुप्पी तोड़ दी. छाबड़ा ने ही फिल्म 'दिल बेचारा' का निर्देशन किया था. सुशांत और मुकेश छाबड़ा में इतने घनिष्ठ संबंध थे कि वे बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही छाबड़ा की फिल्म करने को तैयार रहते थे.

    इसके बाद मुकेश ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा कि, 'रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मुझसे बदला ले रही है क्योंकि सुशांत केस में मैंने उसका सपोर्ट नहीं किया. मैंने यह तय किया था कि सुशांत केस में मैं खामोश ही रहूंगा, लेकिन रिया चक्रवर्ती ने मेरा नाम लेकर ठीक नहीं किया इसलिए मुझे अपने बचाव में बोलना पड़ा.' आज ही उन्होंने सुशांत की याद में पौधा लगाया और इसकी इमेज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी.









    View this post on Instagram





    Bhai ❤️ #plant4ssr #plants4ssr #❤️


    A post shared by Mukesh Chhabra CSA (@castingchhabra) on






    सूत्रों के अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को सुशांत केस में एक नया अपडेट दिया है. रिया का कहना है कि एक फिल्म निर्माता ने सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स से रू-ब-रू कराया था. हालांकि मीडिया में अभी तक किसी फिल्ममेकर का नाम नहीं लिया गया था.

    सूत्रों के अनुसार, रिया ने यह भी बताया है कि वह फिल्ममेकर कई ड्रग्स वाली पार्टी में सुशांत को लेकर जाते थे जहां एक्टर को कोकेन, मारिजुआना और एलएसडी का नशा करना सुलभ था. सीएनएन न्यूज 18 के मुताबिक रिया ने यह भी बताया कि यह सब जानकारी सुशांत ने उन्हें रिलेशनशिप में के दौरान दी थी.

    Tags: Dil Bechara, Narcotics Control Bureau, Rhea chakraborty, Sushant Singh Rajput Case, Sushant singh rajput sucide

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें