महिलाओं पर मुकेश खन्ना की विवादित टिप्पणी- 'औरतों का बाहर निकलकर काम करना MeToo की वजह है'

मुकेश खन्ना.
मुकेश खन्ना.

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को वाहयात और घटिया बताया था, वहीं इससे पहले तक वह नेपोटिज्म (Nepotism) पर एक के बाद एक कई विवादित बयान दे चुके थे. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने इस तरह का बयान देकर बवाल मचाया हो.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 3:30 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बीआर चोपड़ा के बहुचर्चित धार्मिक धारावाहिक 'महाभारत' (Mahabharat) में 'भीष्म पितामह' और सुपर पावर बेस्ड 'शक्तिमान' से घर-घर में पहचान बनाने वाले मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) का विवादों के साथ गहरा नाता बन चुका है. बीते कुछ दिनों से मुकेश खन्ना अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्टर ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को वाहयात और घटिया बताया था, वहीं इससे पहले तक वह नेपोटिज्म (Nepotism) पर एक के बाद एक कई विवादित बयान दे चुके थे. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने इस तरह का बयान देकर बवाल मचाया हो.

इससे पहले भी कई बार मुकेश खन्ना अजब-गजब बयानों के चलते सुर्खियों में रहे हैं. लेकिन, इन दिनों एक्टर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह महिलाओं और मीटू पर विवादित टिप्पणी देते नजर आ रहे हैं. मुकेश खन्ना का यह वीडियो कुछ पुराना है, लेकिन इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. जहां, सोशल मीडिया यूजर मुकेश खन्ना के इस वीडियो में उनके दिए बयान पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.







वीडियो में मुकेश खन्ना कहते हैं- 'मर्द अलग होता है औरत अलग होती है. औरत की रचना अलग होती है और मर्द की अलग होती है. औरत का काम होता है घर संभालना, जो माफ करना मैं कभी-कभी बोल जाता हूं कि प्रॉब्लम कहां से शुरू हुई है मी-टू की जब औरतों ने भी काम करना शुरू कर दिया. आज औरत मर्द के साथ कंधे से कंधा मिलाकर बात करती हैं.'

ये भी पढ़ेंः Bigg Boss में भी उठा नेपोटिज्म का मुद्दा तो भड़क उठे सलमान खान, राहुल वैद्य को सुनाई खरी-खोटी

'लोग वुमन लिव की बात करेंगे, लेकिन मैं आपको बता दूं कि प्रॉब्लम यहीं से शुरू होती है. सबसे पहला जो मैम्बर सफर करता है, वह घर का बच्चा होता है. जिसको मां नहीं मिलती. आया के साथ बैठकर क्योंकि सास भी कभी बहू देख रहा होता है. वो जबसे शुरुआत हुई, उसके बीच में यह शुरुआत हुई कि मैं भी वही करूंगी, जो मर्द करता है. नहीं, मर्द, मर्द है औरत, औरत है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज