जया बच्चन के ‘थाली’ वाले बयान पर गरजे 'शक्तिमान' बोले- 'इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं है'

मुकेश खन्ना ने जया के बयान का विरोध किया है.
मुकेश खन्ना ने जया के बयान का विरोध किया है.

टीवी के 'शक्तिमान' और 'महाभारत' में भीष्म पितामाह यानी मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) के इस बयान का विरोध जताते हुए कहा कि बॉलीवुड में ड्रग्स कोई छोटी परेशानी नहीं है. अगर यहां ड्रग्स चलता है और इस मुद्दे को उठाया जा रहा है तो आपको दिक्कत क्यों हो रही है?

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 12:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने संसद में जो 'थाली' वाला बयान दिया, उस बयान के बाद बॉलीवुड के कुछ लोग उनकी इस बात से सहमत हैं तो कुछ उनकी इस बात का विरोध कर रहे हैं. भोजपुरी कलाकार और भाजपा सांसद रवि किशन के ड्रग्स को लेकर दिए बयान पर उन्होंने कहा था, ‘ये शर्म की बात है, लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.' हाल ही में टीवी के 'शक्तिमान' और 'महाभारत' के भीष्म पितामाह यानी मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने जया के इस बयान का विरोध किया है.

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बयान का विरोध किया और दो टूक कहा कि उन्होंने किसी को थाली में खाना नहीं परोसा है. इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं है, यहां काम करने वाला हर शख्स मेहनत करता है. टीवी के 'शक्तिमान' यानी मुकेश खन्ना ने हाल ही में टाइम्स नाउ से बात की और इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

एक्टर ने कहा कि इंडस्ट्री सालों से चली आ रही है. अब इसमें नेपोटिज़्म बढ़ गया है, ग्रुपिज़्म बढ़ गया है और अगर रवि किशन ड्रग का मामला उठाते हैं और आप (जया बच्चन) पलटकर ये कहती हैं, ‘जिस थाली में खाते हो उसमें छेद करते हो.’ ये बयान हास्यास्पद है.



मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि हां, आप ये कह सकते हैं कि उनका बयान सही है या गलत है, बात खत्म. आपने हमें खाना नहीं दिया है, अगर मैं इस लाइन में आया तो ये मेरी मेहनत है, यहां दूसरों की भी मेहनत लगती है. एक टीम की मेहनत लगती है, किसी के बाप की इंडस्ट्री नहीं है.

बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि ये कोई छोटी परेशानी नहीं है. अगर यहां ड्रग्स चलता है और इस मुद्दे को उठाया जा रहा है तो आपको दिक्कत क्यों हो रही है, आप ये क्यों कह रहे हैं कि इंडस्ट्री को क्रिटिसाइज मत करिए.

आपको बता दें कि इससे पहले रणवीर शौरी, शेखर सुमन, कंगना रनौत, जयाप्रदा और भोजपुर इंडस्ट्री के कई स्टार्स जया के इस बयान के बाद उन पर निशाना साध चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज