होम /न्यूज /मनोरंजन /

VIDEO: मुकेश खन्ना ने लड़कियों को लेकर कह दी ऐसी बात, नेटिजंस ने लगा दी एक्टर की क्लास, जानें डिटेल

VIDEO: मुकेश खन्ना ने लड़कियों को लेकर कह दी ऐसी बात, नेटिजंस ने लगा दी एक्टर की क्लास, जानें डिटेल

मुकेश खन्ना ने सेक्स रैकेट को लेकर उठाई आवाज फोटो का साभार-instagram@iammukeshkhanna

मुकेश खन्ना ने सेक्स रैकेट को लेकर उठाई आवाज फोटो का साभार-instagram@iammukeshkhanna

मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह सोशल मीडिया के जरिए आने वाले लड़कियों के मैसेज पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि कोई लड़की आपसे आकर कहती है कि वो सेक्स करना चाहती है, तो वो... इसे लेकर नेटिजंस ने उनकी क्लास लगा दी.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड में ‘महाभारत’ (Mahabharat) में ‘भीष्मपितामह’ के दमदार किरदार और ‘शक्तिमान’ (Shaktiman) से फैंस के बीच अपनी अलग पहचान बनाने वाले मुकेश खन्ना (Mukesh khanna) इन दिनों चर्चा में हैं. यह चर्चा उनके एक वीडियो की वजह से हो रही है, जिसकी एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस क्लिप में वह लड़कियों और सेक्स को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए दिख रहे हैं.  मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल ‘भीष्म इंटरनेशनल’ पर हाल में एक वीडियो अपलोड किया है.

मुकेश खन्ना के इस वीडियो के वायरल क्लिप को बॉलीवुड शिट पोस्ट से शेयर किया गया है. इसमें मुकेश खन्ना कहते हैं, “कोई भी लड़की अगर लड़के को कह रही है , ‘मुझे आपके साथ सेक्स करना है.’ तो वो लड़की धंधा कर रही है. क्योंकि इस तरह के निर्लज्ज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की नहीं करती, अगर वह करती है, तो वह सभ्य समाज की नहीं है. उसका धंधा है ये, आप उसमें भागीदार मत बनिए.”

मुकेश खन्ना की इस वायरल क्लिप पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें महिला विरोधी बताते हुए सेक्सिस्ट कह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “सॉरी शक्तिमान इस बार आप गलत हैं.” एक यूजर ने  लिखा, “किलविश को बुलाओ.” एक यूजर ने सवाल उठाया,”अगर यही कोई लड़का करता तो?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “जब शक्ति और मान दोनों आपको छोड़ कर चले जाएं.”

हालांकि मुकेश खन्ना अपने यूट्यूब पर एक लंबा वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह सोशल मीडिया के जरिए चलने वाले सेक्स रैकेट पर अपना पक्ष रख रहे हैं. उन्होंने कहा की ‘ऐसी लड़कियों से बचो जो सेक्स रैकेट का धंधा करती है’ ”आपको हाय ! का मैसेज भेजती है”, अगर आपने उनको मैसेज का जवाब नहीं दिया तो उनका दूसरा मैसेज आएगा ‘आई वन्ना टॉक टू यू…’ इसमें लड़की की फोटो होती है, वो लोग उस फोटो को इस तरह से शो करते है कि आप यह भी नहीं जान पाओगे की इसके पीछे लड़की है या लड़का.”

आपसे बिना कपड़ों की फोटो मांगते हैं

मुकेश खन्ना ने खुलकर बात करते हुए बताया, “यह लोग आपसे बहुत प्यार से 4-5 दिन बात करेंगे उसके बाद आपसे आपकी बिना कपड़ों की फोटो के लिए कहेंगे और आप बिना कुछ सोचे उनको अपना मान बैठते है और उनसे अपनी फोटो शेयर कर देते हैं.”

मुकेश खन्ना ने सभी को दी सलाह की कैसे बचाव करे इनसे

मुकेश खन्ना ने सभी फैंस, यूटूबर्स और सोशल मीडिया अकाउंट पर जो एक्टिव रहते हैं, सबको सलाह देते हुए कहा कि सावधान रहें ऐसे लोगों से बचे यह धंधा करने वाले पूरे सोशल मीडिया पर घूम रहे हैं. इनका एक बहुत बड़ा सेक्स रैकेट चल रहा है. जो भोले भाले लोगों की ज़िन्दगी बर्बाद कर देती है. साथ ही मुकेश खन्ना ने बताया कि इस तरह के मैसेज को इग्नोर करे और उनको रिप्लाई में लिखे ‘डोंट डिस्टर्ब मी’ यह इनका धंधा है आप इनके शिकार ना बने सावधान रहें और अपने परिवार के साथ खुश रहें.

Tags: Fake Message, Mukesh khanna, Sex racket

अगली ख़बर