वेब सीरीज ‘बिच्छू का खेल’ में यह रोल करेंगे मुकुल चड्ढा, ‘मुन्ना त्रिपाठी’ लेंगे बदला

वेब सीरीज ‘बिच्छू का खेल’ में मुकुल चड्ढा और दिव्येंदु शर्मा.
वेब सीरीज ‘बिच्छू का खेल’ में मुकुल चड्ढा और दिव्येंदु शर्मा.

‘बिच्छू का खेल (Bicchoo Ka Khel)’ एक क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज (Web Series) है जो अपराध, बदले की भावना और राजनीति के विषयों को छूती है. इसमें ‘मुन्ना त्रिपाठी’ यानी दिव्येंदु शर्मा बदला लेते दिखाई देंगे. यह वेब सीरीज 18 नवंबर को रिलीज कर दी जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 6:21 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर मुकुल चड्ढा (Mukul Chadda) जल्दी ही एएलटी बालाजी की आने वाली वेब सीरीज (Web Series) ‘बिच्छू का खेल (Bicchoo Ka Khel)’ में दिखाई देंगे. इसका ट्रेलर हाल ही में 27 अक्टूबर को जारी कर दिया गया है. इसमें मिर्जापुर वेब सीरीज के पॉपुलर कैरेक्टर ‘मुन्ना त्रिपाठी’ यानी दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) बदला लेते दिखाई देंगे. चड्ढा ने हाल ही में हिट अमेरिकन कॉमेडी सीरीज़ ‘द ऑफिस’ के इंडियन मोडिफिकेशन में भी अच्छी एक्टिंग की थी.

मुकुल चड्ढा ने कहा कि वे इस सीरीज में काम करने और एक अलग तरह का कैरेक्टर निभाने को लेकर रोमांचित हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं जिस किरदार को निभाने जा रहा हूं, वह एक छोटे से शहर के हलवाई का है, जो कुछ अन्य गतिविधियों में भी शामिल है.’

उन्होंने कहा, ‘मुझे हमेशा जटिल चरित्रों को निभाने में आनंद आता है और 'बिच्छू का खेल' के साथ, मुझे न केवल एक कॉम्प्लेक्स कैरेक्टर को निभाने का अवसर मिला, बल्कि यह मेरे अब तक के अन्य किरदारों से बहुत अलग है.’ ‘बिच्छू का खेल’ एक क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज है जो अपराध, बदले की भावना और राजनीति के विषयों को छूती है. यह वेब सीरीज 18 नवंबर को एकता कपूर के एएलटी बालाजी पर रिलीज कर दी जाएगी.




इस वेब सीरीज में दिव्येंदु एक ऐसे बेटे का कैरेक्टर निभाने जा रहे हैं जो अपने पिता की मौत का बदला लेने की ठान लेता है. ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि एक पुलिसवाला अखिल श्रीवास्तव यानी दिव्येंदु से एक मर्डर के सिलसिले में पूछताछ करने आता है. इस पूछताछ में यह निकलकर सामने आता है कि अखिल पुलिस कस्टडी में अपने पिता की मौत का बदला लेना चाहता है.

पूछताछ करने वाले पुलिस वाले को अखिल अपनी पूरी कहानी बता देता है और अंत में कॉन्फिडेंस के साथ कहता है कि बदला लेने के बावजूद आपका सिस्टम खुद आकर मुझे बचा लेगा लेकिन ऐसा कैसे होगा, यही वेब सीरीज की दमदार स्टोरी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज