करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ नहीं हुई है बंद, थोड़े समय के लिए लगा है ब्रेक

‘तख्त’ को लेकर काम जल्द ही शुरू हो जाएगा.

‘तख्त’ को लेकर काम जल्द ही शुरू हो जाएगा.

करण जौहर ने ऐतिहासिक जंग पर आधारित अपनी फिल्म ‘तख्त’ को कुछ वक्त के लिए टाल दिया है. इस फिल्म के स्टार कास्ट फाइनल हैं जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 10:53 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के खेमे से एक अच्छी खबर आ रही है. मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख्त (Takht)’ को लेकर संशय खत्म हो गया है. इस फिल्म निर्माण को लेकर धर्मा प्रोडक्शन और लाइक प्रोडक्शन के बीच करार होने की खबर आ रही है. इसके साथ ही ये भी साफ हो गया है कि ‘तख्त’ को लेकर काम जल्द ही शुरू हो जाएगा. कई बड़े सितारों को लेकर बनने वाली फिल्म ‘तख्त’ बंद करने की खबर आई थी.

मीडिया की खबरों के मुताबिक करीब 300 करोड़ की बजट वाली महंगी फिल्म होना भी इसके बंद करने के पीछे वजह मानी जा रही थी. कोरोना के दौरान लॉकडाउन में तमाम निर्माता निर्देशकों और प्रोडक्शन कंपनी वालों की तरह ही करण जौहर को भी काफी नुकसान हुआ. इसके अलावा कई फिल्में पहले से ही लाइनअप थी ऐसे में ‘तख्त’ को बंद करने का मन करण जौहर ने बना लिया था. लेकिन ‘स्पॉटबाट’ से बात करते हुए करण जौहर ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया. करण ने बताया कि ‘तख्त’ पर काम अभी कुछ समय बाद शुरु करेंगें यानि इसे फिलहाल टाल दिया गया है लेकिन बंद नहीं किया गया है. इस खबर से धर्मा प्रोडक्शन खेमे और फिल्म से जुड़े लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है.

Youtube Video

फिल्म ‘तख्त’ में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर, अनिल कपूर, जान्हवी कपूर, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर नजर आएंगे. फिल्म ‘तख्त’ मुगल काल के इतिहास में दो भाईयों की कहानी है. औरंगजेब और दारा शिकोह दोनों शाहजहां के बेटे थे. इन दोनों के बीच शाहजहां की विरासत को संभालने के लिए जंग होती है. कौन जीता किसने मुगल तख्त पर कब्जा किया इसे सभी जानते हैं. लेकिन एक मुगल परिवार की कहानी को एक अलग अंदाज में दर्शकों के सामने फिल्म ‘तख्त’ से पेश किया जाएगा. करण जौहर इन दिनों ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘शेरशाह’, ’दोस्ताना 2’, ‘जुग जुग जियो’ और ‘शकुन बत्रा’ फिल्म को पूरा करने में जुटे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज