• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Raj Kundra Case: राज कुंद्रा को लेकर जुहू से निकली क्राइम ब्रांच टीम, शिल्पा शेट्टी से पूछताछ खत्म

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा को लेकर जुहू से निकली क्राइम ब्रांच टीम, शिल्पा शेट्टी से पूछताछ खत्म

मुंबई पुलिस की टीम जुहू स्थित घर से राज कुंद्रा को लेकर निकल चुकी है.(Photo: News18 )

मुंबई पुलिस की टीम जुहू स्थित घर से राज कुंद्रा को लेकर निकल चुकी है.(Photo: News18 )

मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार को राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के घर छापा मारने और पूछताछ करने गई थी. टीम ने अश्लील फिल्म मामले में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की. शिल्पा शेट्टी से लगभग 2 घंटे तक पूछताछ की गई.

  • Share this:
    मुंबई. अश्लील फिल्मों को बनाने और उन्हें ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर शिकंजा कसती जा रही है. मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार को राज कुंद्रा को लेकर शिल्पा शेट्टी के घर छापा मारने और पूछताछ करने गई थी. मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने अश्लील फिल्म मामले में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से भी पूछताछ की. शिल्पा शेट्टी से लगभग 2 घंटे तक पूछताछ की गई. क्राइम ब्रांच की 4 टीमों ने उनसे पूछताछ की. न्यूज18 इंग्लिश डॉट कॉम के अनुसार पुलिस ने इस मामले में शिल्पा शेट्टी का बयान भी रिकॉर्ड कर लिया है.

    पूछताछ करने के बाद मुंबई पुलिस की टीम जुहू स्थित घर से राज कुंद्रा को लेकर निकल चुकी है. मुंबई पुलिस शिल्पा शेट्टी के बैंक खातों की भी जांच करना चाहती है, जिससे यह पता लगाया जा सके कि ऐप के सब्सक्रिप्शन से प्राप्त आय शिल्पा शेट्टी के बैंक खातों में जमा की गई है या नहीं.

    मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने घर की तलाशी भी ली और एक लैपटॉप जब्त किया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि चूंकि शेट्टी कुंद्रा की कंपनी विवान इंडस्ट्रीज की निदेशक थीं, इसलिए पुलिस ने उनसे पूछताछ का निर्णय लिया. उन्होंने बताया कि बाद में शेट्टी ने निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया था.

    मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा अश्लील फिल्म केस में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस सूत्रों ने कहा है कि वे एक बड़ी इंटरनेशनल डील करने वाले थे. राज कुंद्रा 121 पोर्न वीडियो को 8 करोड़ 93 लाख 22 हजार 180 रुपए (1.20 मिलियन डॉलर) में बेचने की तैयारी कर रहे थे. पुलिस कुंद्रा के एस बैंक और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका से किए गए ट्रांजेक्शन की भी जांच करने जा रही है.

    पुलिस सूत्रों के अनुसार, राज कुंद्रा के बैंक अकाउंट की जांच से यह मालूम हुआ है कि उसने कुछ ऑनलाइन बेटिंग की है. पुलिस को शक है कि पोर्न फिल्म से कमाए पैसों का इस्तेमाल बेटिंग में किया गया है. पुलिस को इस एंगल की जांच करनी है. 21 जुलाई को कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से बहुत से डेटा डिलीट किए जा चुके हैं, पुलिस अब उन सारे डेटा को रिकवर करने की कोशिश कर रही है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने वियान कंपनी के आईटी डेवलपर का भी स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया है.

    मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार (12 जुलाई) रात राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद वे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में थे. मुंबई की अदालत ने शुक्रवार (23 जुलाई) को राज की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज