लाइव टीवी

यह रेस्‍तरां थाली में लगा रहा बॉलीवुड तड़का, खिलाता है 'सलमान पान' और 'शाहरुख नान'

News18Hindi
Updated: November 18, 2019, 6:34 PM IST
यह रेस्‍तरां थाली में लगा रहा बॉलीवुड तड़का, खिलाता है 'सलमान पान' और 'शाहरुख नान'
बॉलीवुड सितारों के नाम पर हैं व्‍यंजनों के नाम.

मुंबई (Mumbai) में स्थित है हिचकी रेस्‍तरां (Hitchki Restaurant). इसमें 'गोगो तुस्‍सी ग्रेट हो' (Gogo Tussi Great Ho) नामक बॉलीवुड थाली मिलती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2019, 6:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. मुंबई (Mumbai) का एक रेस्‍तरां (Restaurant) अपनी थाली (Thali) में बॉलीवुड (Bollywood) का तड़का लगा रहा है. हिचकी (Hitchki) नामक मुंबई के इस रेस्‍तरां में खास बॉलीवुड थाली (Bollywood Thali) मिलती है. इस रेस्‍तरां ने इस बॉलीवुड थाली का नाम 'गोगो तुस्‍सी ग्रेट हो' रखा है. इसमें विभिन्‍न व्‍यंजन परोसे जाते हैं. इनके नाम बॉलीवुड सितारों के नाम पर हैं.

हिचकी रेस्‍तरां की बॉलीवुड थाली 'गोगो तुस्‍सी ग्रेट हो' को खाकर लोगों को बॉलीवुड की याद तो आती ही है. साथ ही कुछ यादें हमेशा के लिए साथ भी चली जाती हैं. इस थाली में एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा के नाम पर पनीरीति बटर मसाला मिलता है. यही नहीं ऐसी ही बॉलीवुड सुपरस्‍टार्स के नाम पर कई व्‍यंजनों के नाम रखे गए हैं.

मुंबई में स्थित है रेस्‍तरां.


मुंबई के हिचकी रेस्‍तरां में शाहरुख खान के नाम पर 'शाहरुख नान' मिलता है. सलमान खान के नाम पर 'सलमान पान' मिलता है. चावल का नाम 'आलिया भात' रखा गया है. वहीं सलाद का नाम कैटरीना कैफ के नाम पर 'कट रही है ना सलाद' रखा गया है.

इस रेस्‍तरां में प्रियंका चोपड़ा के नाम पर चटनी का नाम 'प्रियंका खोपरा चटनी' रखा गया है. कॉफी का नाम करण जौहर के प्रोग्राम कॉफी विद करण के नाम पर 'कॉफी विद गरम' रखा गया है. साथ ही यहां अनुपम खीर और चिकना रनौत मसाला भी मिलता है.

यह भी पढ़ें: इंस्‍टाग्राम पर बोल्‍ड अवतार में दिखीं एक्‍ट्रेस शमा सिकंदर, VIRAL हो रहीं PICS

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 5:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर