मुंबई के मेयर ने किया अभिनेत्री रेखा से कोरोना टेस्ट करवाने की अपील

मुंबई के मेयर ने किया अभिनेत्री रेखा से कोरोना टेस्ट करवाने की अपील
रेखा.

मुंबई मेयर का कहना है कि रेखा (Rekha) बहुत बड़ी सेलिब्रेटी है और उनके फैन्स भी बहुत है. ऐसे में उनके स्वास्थ्य की चिंता उनके फैंस को है.

  • Share this:
मुंबई. मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर ने न्यूज18 इंडिया के माध्यम से फिल्मस्टार रेखा (Rekha) को अपनी कोरोना जांच करवाने की अपील की है. रेखा का ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव होने बाद लगभग एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है, पर फिर भी रेखा ने अब तक कोरोना टेस्ट नहीं करवाया है.

मेयर का कहना है कि रेखा बहुत बड़ी सेलिब्रेटी है और उनके फैन्स भी बहुत है. ऐसे में उनके स्वास्थ्य की चिंता उनके फैंस को है. इसीलिए हमारा मानना है कि उनको कोरोना टेस्ट करवाना चाहिए. उनको अगर प्राइवेट में अपना टेस्ट कराना है तो वहां भी करवा सकते है बीएमसी से करवाए ऐसी कोई जबरदस्ती नहीं है. बस उनका स्वास्थ्य ठीक रहे यही सब चाहते है. हालांकि रेखा में अभी तक कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं पाए गए हैं.

हमारे बीएमसी का स्टाफ उनके घर पे पहले दिन सैनिटाइज लिए गया था. लेकिन उसके बाद हमारे स्टाफ को उनके अच्छा रिस्पांस नहीं मिला रहा है. बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने उपनगर बांद्रा में मशहूर अभिनेत्री रेखा के बंगले में एक सुरक्षाकर्मी के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद उसे सील कर दिया है.



यह भी पढ़ेंः 'भानुप्रिया' बन इंडस्ट्री के नियम तोड़ने का दावा कर रही हैं उर्वशी रौतेला
नगर निकाय के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि 65 वर्षीय अभिनेत्री के बंगले ‘सी स्प्रिंग्स’ में एक गार्ड संक्रमित पाया गया. बीएमसी ने बंगले के बाहर एक बोर्ड लगाकर इसे निषिद्ध क्षेत्र घोषित कर दिया है. उन्होंने बताया कि सुरक्षाकर्मी को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में बीएमसी के कोविड-19 देखभाल केंद्र में भर्ती कराया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज