टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के खिलाफ FIR दर्ज, मुंबई पुलिस ने ‘हीरोपंती’ से बचने की दी सलाह!

मुंबई पुलिस का चतुराई भरा वॉर्निंग ट्वीट. (फोटो साभार: tigerjackieshroff/dishapatani/Instagram)

मुंबई पुलिस का चतुराई भरा वॉर्निंग ट्वीट. (फोटो साभार: tigerjackieshroff/dishapatani/Instagram)

कोविड-19 के नियमों की खुलेआम अवहेलना करने पर दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पर मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मुंबई पुलिस ने मजेदार ट्वीट कर इनकी हीरोपंती की जानकारी दी.

  • Share this:

मुंबई : बॉलीवुड के रयूमर्ड कपल दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने एफआईआफ दर्ज (FIR) कर लिया है. मुंबई में लगे लॉकडाउन के बीच ये घूमते हुए पाए गए थे. न्यूज एजेंसी एएनआई के हवाले से पता चला है कि जब पुलिस ने इनकी कार को बांद्रा में रोका तो बाहर घूमने का इन लोगों के पास कोई वैलिड रीजन नहीं था. इस पर मुंबई पुलिस ने दिशा और टाइगर के कोविड प्रतिबंधों के उल्लंघन के बारे में बताने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. इन दोनों एक्टर-एक्ट्रेस की गैर जिम्मेदाराना हरकत पर मजेदार तरीके से व्यंग किया.

हालांकि मुंबई पुलिस ने अपने ट्वीट में दिशा और टाइगर का नाम नहीं लिया. लेकिन अपने रिफरेंस ट्वीट में इनकी पॉपुलर फिल्मों के नाम का सहारा लेकर मजेदार ढंग से जानकारी देते हुए लिखा. मुंबई पुलिस ने दूसरे लोगों को भी कोरोना महामारी के बीच बिना मतलब की ‘हीरोपंती’ से बचने के लिए आगाह करने वाली चेतावनी भी दे दी.

अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस ने लिखा ‘वायरस के खिलाफ चल रहे ‘वॉर’ में बांद्रा की सड़कों पर ‘मलंग’ की तरह बांद्रा की गलियों में घूमना दो एक्टर को भारी पड़ा. इन पर बांद्रा पुलिस स्टेशन में सेक्शन 188,34 आईपीसी की धारा में मामला दर्ज किया गया है. हम सभी मुंबईवासियों से रिक्वेस्ट करते हैं कि बिना मतलब की हीरोपंती से बचें जिससे कोविड-19 में आपकी सुरक्षा को लेकर किसी तरह का खतरा पैदा न हो’.

(साभार: Mumbai Police/Instagram)

बता दें कि मुंबई पुलिस ने अपने ट्वीट में सीधे-सीधे इन एक्टर का नाम लिए बिना इनकी फिल्मों के नाम से ही इनके बारे में जानकारी देते हुए कटाक्ष किया है. मंगलवार शाम को दिशा और टाइगर जिम से लौटने के बाद अपनी कार में  बांद्रा बैंडस्टैंड के चक्कर लगा रहे थे तभी पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोक लिया. इस दौरान टाइगर कार के पीछे बैठे थे, जबकि दिशा पटानी आगे बैठी हुई थीं. पुलिस ने पूछताछ  के बाद उन्हें छोड़ दिया था.

महाराष्ट्र में पूरे जून महीने में लॉकडाउन लगा हुआ है. सिर्फ आवश्यक सामानों के लिए सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे कुछ दुकानों को खोलने की इजाजत दी गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज