मुंबई पुलिस ने मांगी यशराज फिल्म्स और सुशांत सिंह राजपूत के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी

मुंबई पुलिस ने मांगी यशराज फिल्म्स और सुशांत सिंह राजपूत के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी
सुशांत सिंह की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी ने बताया कि वे अपने तीन सपनों पर काम कर रहे थे. (फाइल फोटो)

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गुरुवार को यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) को उनके और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बीच हुए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी जमा करने को कहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 19, 2020, 10:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गुरुवार को यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और प्रोडक्शन हाउस के बीच हुए कॉन्ट्रैक्ट की एक कॉपी देने को कहा है. पुलिस ने राजपूत की दोस्त और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ पूछताछ के दौरान यशराज फिल्म्स को उनके और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बीच कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी जल्द जमा करने को कहा. पुलिस ने गुरुवार को सुशांत की पीआर टीम के राधिका निहाल बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी का बयान दर्ज किया है.

इन तीन सपनों पर काम कर रहे थे एक्टर

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार, श्रुति मोदी के पुलिस को दिए बयान के अनुसार, उन्होंने जुलाई 2019 से 3 फरवरी, 2020 तक सुशांत के साथ काम किया था. फिल्म 'छिछोरे' के प्रमोशन के दौरान वे उनके साथ थीं. मोदी के बयान के अनुसार, राजपूत अलग थे. वे तीन अहम चीजों पर काम कर रहे थे, जो उनका सपना थी. ये हैं- आभासी वास्तविकता, दुनिया के लिए राष्ट्र के रूप में भारत और ड्रीम 150.



रियलिस्टिक वर्चुअल गेम्स की कंपनी बनाने की तैयारी में थे एक्टर
बयान में कहा गया है कि एक्टर सुशांत विविड रेंज की रियलिस्टिक वर्चुअल गेम्स की कंपनी बनाने की तैयारी कर रहे थे. मोदी के बयान के अनुसार, इसके अलावा वे विश्व के लिए ‘राष्ट्र भारत’ नामक एक ‘सोशल सर्विस ऑर्गनाइजेशन’ बनाने की तैयारी कर रहे थे और पर्यावरण और समाज के लिए कॉलेज के छात्रों के साथ काम करना चाहते थे. हालांकि, मोदी ने यह भी बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि इसके लिए कंपनी का रजिस्ट्रेशन कराया गया था या नहीं.

यह भी पढ़ें - 

धोनी की बायोपिक में भूमिका चावला बनी थीं सुशांत की बहन, इंस्टाग्राम पर अभिनेता को किया याद

14 जून को असमय दुनिया को अलविदा कह गए थे सुशांत

आपको बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड मामले की मुंबई पुलिस जांच कर रही है. पुलिस इस मामले में सुशांत के करीबी लोगों से अलग-अलग पूछताछ कर रही है. गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में ‘काय पो छे!’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’, ‘छिछोरे’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज