सुशांत सिंह राजपूत केस: मुंबई पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, कब्जे में ली बिल्डिंग की CCTV रिकॉर्डिंग

सुशांत सिंह राजपूत केस: मुंबई पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, कब्जे में ली बिल्डिंग की CCTV रिकॉर्डिंग
सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को हुआ.

सुशांत सिंह राजपूत निधन की गहन जांच के लिए पुलिस ने उस बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को भी अपने कब्जे में ले लिया है, जहां एक्टर रहा करते थे.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 24 दिन बीत गए हैं. पुलिस 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन सुशांत के निधन की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. सुशांत के फैंस का कहना है कि ये सुसाइड केस नहीं बल्कि प्लांड मर्डर है इसलिए केस की जांच सीबीआई को करनी चाहिए. सोशल मीडिया (Social Media) पर मच रहे इस शोर के बीच बांद्रा पुलिस (Bandra Police) हर पहलू की जांच कर रही है. इस मामले पर अपडेट खबर आई है कि इस मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस ने सुशांत की बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग (CCTV recordings) को अपने कब्जे में ले लिया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, मुंबई पुलिस के डीसीपी (ज़ोन IX) अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि बांद्रा स्थित जिस घर में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) रहते थे. उस बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग (CCTV recordings) पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है. अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि उनके घर पर कोई सीसीटीवी नहीं लगा था. पुलिस को अब फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है.







इससे इतर मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर हैंडल से किये गए ट्वीट को लेकर नोडल से मिलने वाली प्रक्रिया का इंतजार कर रही है. एक्टर के निधन के बाद से ही उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग की. फैंस के साथ-साथ रूपा गांगुली, शेखर सुमन और कई कलाकारों ने भी सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग की.

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए. उनकी लाश पंखे से लटकी हुई मिली, हालांकि पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. इस मामले में बांद्रा पुलिस मुस्‍तैदी द‍िखाते हुए हर एंगल से जांच करने में जुटी है. अभी तक सुशांत के दोस्‍तों और फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े कई लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है. उनकी मौत की खबर सामने आने के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म और 'पावरफुल लॉबी' जैसे मामलों पर बहस काफी तेज हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading