हेलमेट और मास्क न पहनने पर कटा था चालान, विवेक ओबेरॉय ने मुंबई पुलिस को कहा धन्यवाद

चालान कटने के बाद शनिवार को विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट कर पुलिस को धन्यवाद दिया है.

चालान कटने के बाद शनिवार को विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट कर पुलिस को धन्यवाद दिया है.

चालान कटने के बाद शनिवार को विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने अपने अकाउंट से ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, ‘प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया है! निकले थे नई बाइक पर हम और हमारी जान, बिना हेलमेट के कट गया चालान! बिना हेलमेट के बाइक की सवारी?...'

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 11:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) ने हेलमेट पहने बिना बाइक चलाने का वीडियो शेयर किया था, जो वायरल हो गया था. बिना हेलमेट बाइक चलाना विवेक ओबरॉय को भारी पड़ गया क्योंकि बिना हेलमेट बाइक चलाने पर मुंबई पुलिस ने उनका चालान काट दिया. विवेक ओबरॉय का 500 रुपए का चालान किया है. एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी थी.

चालान कटने के बाद शनिवार को विवेक ओबेरॉय ने अपने अकाउंट से ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, ‘प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया है! निकले थे नई बाइक पर हम और हमारी जान, बिना हेलमेट के कट गया चालान! बिना हेलमेट के बाइक की सवारी? मुंबई पुलिस चेकमेट करेगी. सेफ्टी बहुत महत्वपूर्ण है, यह अहसास दिलाने के लिए मुंबई पुलिस को थैंक यू. सुरक्षित रहें, हेलमेट और मास्क पहने.’

विवेक ओबेरॉय का ट्वीट.


दरअसल, विवेक ओबेरॉय ने 14 फरवरी को अपनी वाइफ के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया था. इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में वे रात में मुंबई की सड़कों पर बाइक चलाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी फिल्म 'साथिया' का म्यूजिक चल रहा था और उनकी पत्नी प्रियंका भी उनके साथ बाइक पर बैठी नजर आ रही थीं.




एक्टर का चालान जारी करने वाले सांताक्रूज यातायात संभाग के अधिकारी ने कहा कि ओबेरॉय ने मास्क भी नहीं पहना हुआ था, जोकि कोविड-19 महामारी के दौरान अनिवार्य है. उन्होंने कहा कि एक्टर ने रविवार को यह वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद उनका चालान कर दिया गया. वीडियो सामने आने के बाद मुंबई की ट्रैफिक पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, मोटर वेहिकल एक्ट की धारा 129, 177 और एपेडेमिक एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई कर चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज