बंद हो सकता है आलोक नाथ पर चल रहा रेप केस, ये है वजह

आलोक नाथ पर टीवी स्क्रीन राइटर विंता नंदा ने रेप के आरोप लगाए थे. उनका कहना था कि आलोक नाथ ने 20 साल पहले उनके साथ यौन शोषण किया था.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 10:08 AM IST
बंद हो सकता है आलोक नाथ पर चल रहा रेप केस, ये है वजह
बॉलीवुड एक्टर आलोक नाथ.
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 10:08 AM IST
आलोक नाथ पर चल रहा रेप केस का मामला अब खत्म हो सकता है. आलोक नाथ पर टीवी स्क्रीन राइटर विंता नंदा ने रेप के आरोप लगाए थे. लेकिन अब सबूत ना मिलने के चलते मुंबई पुलिस ये केस बंद कर सकती है. पुलिस इस मामले में अब कोर्ट में क्लोजर रिपोर्ट फाइल कर सकती है. नंदा ने लंबी चौड़ी पोस्ट लिख आलोक नाथ पर आरोप लगाए थे. लेकिन जांच होने पर वह अपराध की तारीख या महीना बताने में नाकाम रहीं. साथ ही पुलिस को इस मामले में पर्याप्त सबूत नहीं मिले. आरोपी के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल नहीं की जा सकी.

रिपोर्ट्स की मानें तो ओशिवारा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया है कि उन्होंने पीड़िता के विस्तृत बयान दर्ज किए हैं. मामले में दो गवाहों को बयान दर्ज कराने के लिए दो बार बुलाया गया. लेकिन वह बयान दर्ज कराने थाने नहीं आए.

विंता नंदा ने आरोप लगाया था कि आलोक नाथ ने 20 साल पहले उनके साथ यौन शोषण किया था. उस वक्त वह टीवी शो 'तारा' के लिए आलोक नाथ के साथ काम कर रही थीं. विंता के आरोपों के बाद आलोक नाथ का काफी विरोध हुआ था. बॉलीवुड एक्टर्स रेप आरोपी सेलेब्स के साथ काम करने पर ट्रोल हो रहे थे. अजय देवगन की 'दे दे प्यार दे' में आलोक नाथ का रोल था. इस वजह से अजय देवगन को भी सोशल मीडिया पर काफी विरोध झेलना पड़ा था.

यह भी पढ़ें:

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 10:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...