शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में पहुंच गई मुंबई पुलिस, जानें क्या थी वजह?

शाहरुख खान

शाहरुख खान

2 नवंबर को था शाहरुख खान का जन्मदिन. जन्मदिन पर शाहरुख ने रिलीज किया अपनी आने वाली फिल्म जीरो का ट्रेलर.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2018, 8:42 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड के किंग खान  यानी शाहरुख खान ने बड़े ही धूम धड़ाके के साथ अपना 53वां जन्मदिन मुंबई के बांद्रा इलाके के एक नाइट क्लब रेस्टोरेंट में मनाया. इस दौरान उनके दोस्त और परिवार के लोग मौजूद थे. लेकिन इस जन्मदिन की पार्टी में खलल तब पड़ी जब इस पार्टी के दौरान पुलिस वहां पहुंच गई. जन्मदिन की मस्ती में शायद शाहरुख ये बात भूल गए कि मुंबई  में देर रात तक पार्टी करना और डीजे चलाने की परमिशन नहीं दी जाती है. शुक्रवार को जब शाहरुख अपने जन्मदिन की पार्टी में मस्त थे तभी मुंबई पुलिस वहां पहुंची और म्यूजिक बंद करवा दिया.

इसके बाद पुलिस वहां से चली गई. इसके कुछ देर बाद ही शाहरुख भी अपने घर के लिए निकल गए. रात एक बजे आम लोगों को कहा गया कि रेस्टोरेंट बंद हो गया. जिसके बाद शाहरुख की जन्मदिन की पार्टी शुरू हुई. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारें नजर आए जिनमें निखिल द्विवेदी, स्वरा भास्कर, निर्देशक आनंद एल राय भी थे.

Shah Rukh Khan Snapped post partying in Mumbai last night @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on



जाहिर सी बात है कि किंग खान के जन्मदिन की पार्टी थी, तो उनके फिल्मों के गाने तो बजने ही थे. उन्ही की फिल्मों के गाने बारी बारी चलाए जा रहे थे. तेज आवाज में बजाए जा रहे इन गानों की वजह से ही पुलिस को इस पार्टी में पहुंचकर दखल देना पड़ा था.



 

ये भी पढ़े:  गोवा में स्विमिंग पूल में नजर आईं ऐश्वर्या राय, सोशल मीडिया पर PHOTO वायरल

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज