Home /News /entertainment /

mumbai police reached ranveer singh home because of his nude photoshoot an

रणवीर सिंह के विवादित फोटोशूट के चलते उनके घर पहुंची मुंबई पुलिस, एक्टर से नहीं हुई मुलाकात

विवादित फोटोशूट के चलते रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थीं. (फोटो साभार: Instagram@ranveersingh)

विवादित फोटोशूट के चलते रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थीं. (फोटो साभार: Instagram@ranveersingh)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट का जब विरोध हो रहा था, तब बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनके समर्थन में उतरे थे. एक्टर के खिलाफ विवादित फोटोशूट के चलते एफआईआर भी दर्ज हुई थीं. अब, मुंबई पुलिस इस मामले की वजह से उनके घर नोटिस लेकर पहुंची.

अधिक पढ़ें ...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट की वजह से कई लोगों ने उनका विरोध किया था, हालांकि उनका सपोर्ट करने वाले भी काफी लोग हैं. रणवीर के खिलाफ दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि उन्होंने महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है.

रणवीर सिंह की विवादित फोटोज को सोशल मीडिया से हटाने की भी मांग की गई थी. अब, इस सिलसिले में मुंबई पुलिस एक्टर के घर उन्हें नोटिस देने पहुंची. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चेंबुर पुलिस जब एक्टर के घर पहुंची तो वे घर पर मौजूद नहीं थे. पुलिस को 16 अगस्त तक एक्टर को यह नोटिस थमाना है.

रणवीर सिंह को पुलिस के समक्ष होना है पेश
नोटिस में बताया गया है कि रणवीर सिंह को चेंबुर पुलिस के समक्ष 22 अगस्त को पेश होना है. रणवीर पर आईपीसी की कई धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन पर आईपीसी की धारा 292, 294, 509 के अलावा आईटी एक्ट के सेक्शन 67ए के अंतर्गत शिकायत दर्ज हुई है.

सेलेब्स ने रणवीर के फोटोशूट का किया था समर्थन
रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सामने आने के बाद जब विवाद बढ़ा तो कई सेलेब्स उनके समर्थन में उतरे. इन सूची में अर्जुन कपूर, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, अनुराग कश्यप, दीया मिर्जा, विद्या बालन और अनुराग कश्यप जैसे सेलेब्स का नाम शामिल है. एक्टर की पत्नी दीपिका पादुकोण ने भी उनका भरपूर सपोर्ट किया था.

रणवीर सिंह की अगली फिल्में 2023 में होगीं रिलीज
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब रणवीर एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवा रहे थे, तब उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी उनके साथ थीं, पर उन्होंने इस पर अपनी कोई राय जाहिर नहीं की थी. काम की बात करें, तो रणवीर की आखिरी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली थी. वे अगली बार ‘सर्कस’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगे. इन फिल्मों की रिलीज के लिए, दर्शकों को अगले साल का इंतजार करना पड़ेगा.

Tags: Ranveer Singh

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर