पायल रोहतगी को मिला सीएम की पत्नी का सपोर्ट, मुंबई पुलिस ने तुरंत दिया जवाब

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर उनके ट्विटर एकाउंट को ब्लॉक करने का आरोप लगाया था. इस आरोप पर पुलिस का जवाब आया है.

News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 10:53 AM IST
पायल रोहतगी को मिला सीएम की पत्नी का सपोर्ट, मुंबई पुलिस ने तुरंत दिया जवाब
पायल रोहतगी ने मुंबई पुलिस पर लगाया आरोप
News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 10:53 AM IST
हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. पायल फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए ट्रेंडिग खबरों पर अकसर कमेंट करती दिख जाती हैं. इसी के चलते वो खबरों में बनी रहती हैं. खास बात ये है कि उन्हें सोशल मीडिया पर जबरदस्त समर्थन मिलता दिखाई देता है. बीते दिनों उन्होंने अभिनेत्री शबाना आज़मी द्वारा सरकार पर किए कमेंट पर गुस्सा जाहिर किया था. वहीं कल उन्होंने मुंबई पुलिस को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उनका कहना था कि मुंबई पुलिस के ट्विटर एकाउंट से उन्हें ब्लॉक कर दिया गया है.

पायल रोहतगी ने ट्व‍िटर पर स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए मुंबई पुलिस से सवाल पूछ डाला कि 'मुंबई पुलिस ने मुझे क्यों ब्लॉक किया?' उन्होंने इसे पक्षपात बताते हुए आगे कहा कि 'मुंबई पुलिस के इस पक्षपात के बाद तो मुझे हिंदुस्तान में रहने में डर लग रहा है'. पायल का ये ट्वीट देखते ही लोगों ने उन्हें सपोर्ट करना शुरू कर दिया है. किसी का कहना है कि मुंबई पुलिस को ब्लॉक करने का हक नहीं नहीं है तो कोई हैरान है कि पुलिस ने पायल को क्यों ब्लॉक किया है.





वहीं पायल रोहतगी के इस आरोप को जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस ने ट्विटर एकाउंट के जरिए मुंबई पुलिस तक पहुंचाया तो पुलिस ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट से सफाई आई है. मुंबई पुलिस ने लिखा है कि 'मैडम मुंबई पुलिस हर नागरिक के लिए समान रूप से खड़ी हुई है. मिस पायल रोहातगी का एकाउंट खुला है और पॉलिसी के मुताबिक हम किसी मुंबईकर को ब्लॉक नहीं कर सकते. अगर कोई टेक्निकल प्रॉब्लम है तो हमारी टीम इसकी जांच कर रही है.'



वहीं मुंबई पुलिस के इस रिप्लाई पर मिले कमेंट्स को देखें तो कोई भी ये मानने के लिए तैयार नहीं है कि पायल रोहातगी को ब्लॉक नहीं किया गया था. इसके साथ ही लोग पुलिस को कई तरह की नसीहतें देते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बेटी की शादी की खबरों पर बोले शक्ति कपूर, कही ऐसी बात
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...