लाइव टीवी

वानखेड़े विवाद में मुंबई पुलिस ने शाहरुख को दी क्लीन चिट

भाषा
Updated: October 5, 2016, 8:55 AM IST
वानखेड़े विवाद में मुंबई पुलिस ने शाहरुख को दी क्लीन चिट
Photo- getty Images

मुंबई पुलिस ने अदालत में बताया कि अभिनेता शाहरुख खान के खिलाफ साल 2012 में एक आईपीएल मैच के बाद वानखेड़े स्टेडियम में हुए विवाद के मामले में कोई ‘संज्ञेय’ अपराध नहीं बनता।

  • Share this:
मुंबई। मुंबई पुलिस ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में बताया कि अभिनेता शाहरुख खान के खिलाफ साल 2012 में एक आईपीएल मैच के बाद वानखेड़े स्टेडियम में हुए विवाद के मामले में कोई ‘संज्ञेय’ अपराध नहीं बनता। अदालत में हाल ही में दाखिल एक पुलिस रिपोर्ट में बताया गया है कि जांच के बाद पाया गया कि कोई संज्ञेय अपराध नहीं हुआ।

एक स्थानीय कार्यकर्ता ने अदालत में घटना को लेकर एक निजी शिकायत दर्ज कराई थी। उसने स्टेडियम में सुरक्षाकर्मियों के साथ कथित गलत बर्ताव के मामले में शाहरुख के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की। शाहरुख ने पुलिस को बताया था कि उस दिन उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने मैच जीता था और उनके बच्चे और उनके मित्र मैदान में चले गए। सुरक्षा गार्ड विकास दलवी ने उन्हें वहां से जाने को कहा।

खान के अनुसार कि उन्होंने दलवी को बताया कि बच्चे उनके साथ हैं और कोई उन्हें हाथ न लगाए। उनके बिजनेस मैनेजर बच्चों को स्टेडियम के बाहर ले गए। अभिनेता ने पुलिस को बताया था कि किसी ने उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था जिससे वह आपा खो बैठे थे।

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2016, 8:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर