Home /News /entertainment /

सलमान खान की 'राधे' का मीम शेयर कर मुंबई पुलिस ने बताया 'मास्क क्यों है जरूरी', ट्वीट वायरल

सलमान खान की 'राधे' का मीम शेयर कर मुंबई पुलिस ने बताया 'मास्क क्यों है जरूरी', ट्वीट वायरल

फोटो साभार: @MumbaiPolice/twitter/salmankhan instagram

फोटो साभार: @MumbaiPolice/twitter/salmankhan instagram

मुंबई पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लोगों को खास तरीके का मैसेज दिया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. मुंबई पुलिस ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe) का रिलीज हुए ट्रेलर का एक सीन शेयर करके कोविड को लेकर फैंस को जागरुक किया है.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. देशभर में कोविड के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. कोविड की सभी गाइडलाइन्स को फॉलो करने के लिए सख्त हिदायत दी जा रही हैं. मुंबई पुलिस (Mumbai police) भी पूरा ध्यान रख रही है कि कोविड की सभी गाइडलाइन्स फॉलो की जाए. इसी कड़ी में मुंबई पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लोगों को खास तरीके का मैसेज दिया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

    अब हाल ही में मुंबई पुलिस ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe) का रिलीज हुए ट्रेलर का एक सीन शेयर करके कोविड को लेकर फैंस को जागरुक किया है. उन्होंने बताया कि जब आप बिना मास्क रहेंगे तो क्या होगा. फिल्म का एक सीन है जहां रणदीप हुड्डा कहते हैं आई लव इट. रणदीप की फोटो पर मुंबई पुलिस ने कोविड वायरस की फोटो लगाई है और आगे लिखा है, आई लव इट. यानी कि कोई अगर बिना मास्क बाहर जाएगा तो कोविड का शिकार हो जाएगा.

    salman khan, radhe
    फोटो साभार: @MumbaiPolice/twitter


    मुंबई पुलिस के इस ट्वीट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. सिंगर अर्जुन कानूनगो भी इस मीम को शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए. यह पहली बार नहीं हैं जब मुंबई पुलिस ने किसी फिल्म के सीन का इस्तमाल कर लोगों को जागरूक किया है. इससे पहले भी मुंबई पुलिस ने कई ऐसे पोस्ट शेयर किया था.

    इस बीच सलमान खान की 'राधे' (Radhe) एक और चीज को लेकर चर्चा में है. वो ये कि फिल्म में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के एक गाने को कॉपी किया गया है. 'राधे' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सलमान को उसी गाने पर वैसे ही स्टेप करते नोटिस किया जैसे अल्लू अर्जुन ने अपनी फिल्म 'डीजे' (DJ) के गाने 'सीटीमार' (Seeti Maar) में किए थे. तब से 'राधे' में अल्लू अर्जुन के गाने 'सीटीमार' को कॉपी किए जाने को लेकर चर्चा तेज है.

    आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म 'दुवदा जगन्नाधम' - 'DJ' (Duvvada Jagannadham) 2017 में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अपोजिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) नजर आई थीं. दूसरी ओर सलमान खान की 'राधे' फिल्म को उनकी पुरानी फिल्म 'वॉन्टेड' का ही दूसरा पार्ट बताया जा रहा है. फिल्म में सलमान, दिशा पाटनी के अलावा रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है.undefined

    Tags: Mumbai police, Salman khan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर