सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में शेखर कपूर का बयान दर्ज करेगी मुंबई पुलिस?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में शेखर कपूर का बयान दर्ज करेगी मुंबई पुलिस?
शेखर कपूर ने खुलासा किया था कि वे सुशांत के साथ फिल्म 'पानी' बनाना चाहते थे. (फाइल फोटो)

शेखर कपूर (Shekhar Kapur) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म पानी में काम करने वाले थे, लेकिन दुर्भाग्य से निर्माताओं ने इसका समर्थन नहीं किया क्योंकि वे सुशांत के साथ फिल्म नहीं बनाना चाहते थे.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के असमय इस तरह से दुनिया को अलविदा कहने सभी लोग शॉक्ड हो गए. उन्होंने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली. रिपोर्टों के अनुसार सुशांत इन दिनों अवसाद में थे और उसका वे इलाज भी करा रहे थे. फिलहाल मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने पहले ट्वीट करके बताया है कि मुंबई पुलिस इस मामले को देखेगी और प्रोफेशनल राइवलरी (पेशेवर प्रतिद्वंद्विता) के एंगल से भी जांच करेगी.

निर्माताओं के कारण नहीं बन पाई फिल्म पानी

सुशांत की मौत के बाद निर्देशक शेखर कपूर ने उनकी हालत के बारे में काफी कुछ खुलासा किया है. रिपोर्टों के अनुसार, शेखर कपूर (Shekhar Kapur) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म पानी में काम करने वाले थे, लेकिन दुर्भाग्य से निर्माताओं ने इसका समर्थन नहीं किया क्योंकि वे सुशांत के साथ फिल्म नहीं बनाना चाहते थे. मनोज वाजपेयी के साथ हाल ही के इंस्टाग्राम लाइव सत्र में शेखर ने खुलासा किया था कि वे सुशांत के साथ फिल्म 'पानी' बनाना चाहते थे. अब लेटेस्ट मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, मुंबई पुलिस शेखर के बयान को रिकॉर्ड करेगी क्योंकि उन्होंने सुशांत के बारे में ट्वीट कर यह बताया है कि कितने लोगों ने उसे निराश किया था.
काश मैं पिछले 6 महीनों में सुशांत के आसपास होताइससे पहले अपने ट्वीट में, शेखर ने लिखा था, ‘जिस दर्द से आप गुजर रहे हो, वह मुझे पता था. मुझे उन लोगों की कहानी पता थी जिनकी बातें तुम्हे इतनी बुरी लगी थी कि तुम मेरे कंधे पर हाथ रख कर रोने लगोगे. काश मैं पिछले 6 महीनों में आपके (सुशांत के) आसपास होता. काश, तुम मेरे पास पहुंच गए होते. आपके साथ जो हुआ वह उनका कर्म था, आपका नहीं.




... तो सिस्टम को खत्म करिए, व्यक्ति को नहीं

मंगलवार को भी डायरेक्टर शेखर कपूर ने ट्वीट किया था और बताया था कि, ‘कुछ लोगों के नाम लेने मतलब नहीं है’. वे स्वयं उत्पाद हैं और ‘सिस्टम’ के शिकार सभी लोग इसका विरोध कर रहे हैं. यदि आप वास्तव में परवाह करते हैं,  यदि आप वास्तव में नाराज हैं,  तो सिस्टम को खत्म करिए, व्यक्ति को नहीं. यह गुरिल्ला युद्ध है. यह प्रचंड क्रोध का आवेग नहीं है.

ये भी पढ़ें - 

जब सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर लिखा था 'नॉट हियर राइट नाउ'

सुशांत के निधन के बाद अभिनव कश्यप ने लगाए आरोप, कानूनी कार्रवाई करेगा सलमान खान का परिवार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज