Mumbai Saga: जॉन अब्राहम-इमरान हाशमी की फिल्‍म बनी Tamilrockers का नया श‍िकार, हुई Leak

मुंबई सागा का पोस्‍टर.

मुंबई सागा का पोस्‍टर.

जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्‍म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) आज स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हुई है. लेकिन इसी के साथ ये फिल्‍म तम‍िलरॉकर्स (Tamilrockers) जैसी साइट् पर ऑनलाइन लीक भी हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 2:12 PM IST
  • Share this:
लॉकडाउन में पूरी तरह बंद रहने के बाद स‍िनेमा इंडस्‍ट्री एक बार फिर धीरे-धीरे बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. प‍िछले हफ्ते 'रूही' के बाद आज जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्‍म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) आज स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो गई है. फिल्‍म को अच्‍छे र‍िव्‍यू भी म‍िल रहे हैं. इस गैंगस्‍टर ड्रामा से मेकर्स को खासी उम्‍मीदें हैं. लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि ये फिल्‍म भी पायरेसी करने वाली साइट्स का नया श‍िकार बन गई है. ये फिल्‍म तम‍िलरॉकर्स (Tamilrockers), टेलीग्राम, मूवीरूल्‍ज जैसी साइट पर ऑनलाइन लीक कर दी गई है.

फिल्‍मों की पायरेसी स‍िनेमा इंडस्‍ट्री के ल‍िए भारत में एक बड़ा खतरा रहा है. इस तरह फिल्‍मों के ऑनलाइन लीक होने से इसके बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन पर काफी प्रभाव पड़ता है.

फिल्‍म की बात करें तो जॉन अब्राहम की ये फिल्‍म 1980 और 90 के दशक में सेट है. जॉन इस फिल्‍म में गेंगस्‍टर अमर्त्‍य राव के क‍िरदार में हैं ज‍िसने 90 के दशक में मुंबई पर राज क‍िया था. इमरान इस फिल्‍म में एक पुल‍िस ऑफिसर के क‍िरदार में हैं, ज‍िसका उद्देश्‍य इन गैंगस्‍टरों का खात्‍मा करना है. इस फिल्‍म में जैकी श्रॉफ, प्रतीक बब्‍बर, गुलशन ग्रोवर, रोन‍ित रॉय जैसे एक्‍टर्स भी नजर आ रहे हैं.



John Abraham, Emraan Hashmi, Mumbai Saga,


ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कोई फिल्‍म पायरेसी का श‍िकार हुई है. इससे पहले रूही, बॉम्‍बे बेगम्‍स, लाहौर कॉन्‍फिडेंशियल, रसभरी, AK vs AK, लक्ष्‍मी, आश्रम 2, बुलबुल, पाताल लोक जैसी कई फिल्‍में और वेब सीरीज ऑनलाइन पायरेसी का श‍िकार हो चुकी हैं. यहां साफ कर दें कि News18 क‍िसी भी रूप में पायरेसी को सपोर्ट या प्रमोट नहीं करता है. पायरेसी 1975 के कॉपीराइट एक्‍ट के तहत एक अपराध है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज