Mumbai Saga Teaser Out: जॉन-इमरान होंगे आमने-सामने, फिल्म में होगा जबरदस्त एक्शन

 एक्शन से भरपूर इस फिल्म में जॉन एक गुंडे का किरदार निभा रहे हैं. वहीं इमरान, पुलिस ऑफिसर का. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

एक्शन से भरपूर इस फिल्म में जॉन एक गुंडे का किरदार निभा रहे हैं. वहीं इमरान, पुलिस ऑफिसर का. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

Mumbai Saga Teaser: फिल्म 'मुंबई सागा (Mumbai Saga)' टीजर देखकर पता चलता है कि फिल्म में पूरी तरह धमाकेदार एक्शन का तड़का देखने को मिलेगा. यह फिल्म थिएटर्स में 19 मार्च 2021 को रिलीज होने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 3:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) में अंडरवर्ल्ड क्राइम-बेस्ड फिल्म 'मुंबई सागा (Mumbai Saga)' पिछले काफी समय से चर्चा में हैं. जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की आने वाली फिल्म 'मुंबई सागा' का धमाकेदार टीजर (Mumbai Saga Teaser Out) सामने आ गया है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म में जॉन एक गुंडे का किरदार निभा रहे हैं. वहीं,  इमरान पुलिस ऑफिसर का. टीजर काफी धमाकेदार है और फैंस इसे देखकर फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो रहे हैं.

फिल्म 'मुंबई सागा (Mumbai Saga)' टीजर देखकर पता चलता है कि फिल्म में पूरी तरह धमाकेदार एक्शन का तड़का देखने को मिलेगा. यह फिल्म थिएटर्स में 19 मार्च 2021 को रिलीज होने वाली है. टीजर को शेयर करते हुए जॉन अब्राहम (John Abraham)  ने लिखा, जब बॉम्बे मुंबई नहीं था और गलियों में हिंसा का राज होता था. साल के सबसे बड़ा सागा के लिए हो जाइए तैयार. मुंबई के सारे थिएटर में 19 मार्च को होगी रिलीज.






इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के अलावा फिल्म में ढेर सारे बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं. सुनील शेट्टी, काजल अग्रवाल, रोहित रॉय, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, समीर सोनी, महेश माझरेकर समेत कई कलाकार इस फिल्म में दिखेंगे. मुंबई सागा को संजय गुप्ता ने निर्देशित किया है. ये फिल्म गैंगस्टर कहानी को दिखाएगी जो फैंस को 80-90 वाले सेट, दृश्य और अंदाज देखने को मिलेगा.

फिल्म को लेकर पहले खबर आई थी कि मुंबई सागा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और फिल्म के राइट्स अमेजॉन प्राइम को बेचे गए हैं इतना ही नहीं कहा यह भी जा रहा था कि यह डील 65 करोड़ में साइन हुई थी जिसमें कहानी के साथ संगीत के राइट्स भी शामिल हैं. लेकिन अब कन्फर्म हो गया है कि फिल्म ओटीटी पर नहीं बल्कि थिएटर पर रिलीज होगी.



आपको बता दें कि साल 2020 में बॉक्स ऑफिस को हुए भारी नुकसान के बाद, इस बार बॉक्स ऑफिस फुल एंटरटेनमेंट के लिए तैयार है. एक के बाद एक कई फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज