Home /News /entertainment /

mumtaz on her extra marital affair says it was nothing serious just a temporary phase

मुमताज का शादी के बाद था एक्सट्रा मैरिटल अफेयर, सालों बाद अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

मुमताज बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रही हैं.

मुमताज बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रही हैं.

लीजेंड एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी, अबॉर्शन और कैंसर समेत कई पर्सनल मुद्दों पर खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने अपने पति के अफेयर से लेकर खुद अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में भी बताया जो केवल टेम्परेरी था, जिसे लेकर वह कभी सीरियस नहीं थीं.

अधिक पढ़ें ...

60 और 70 के दशक तक दर्शकों के दिलों पर राज करने वालीं बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज (Mumtaz) ने हाल ही में अपने जीवन से जुड़ा एक राज सबके सामने खोला है, जिसे सुन हर कोई हैरान है. मुमताज ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अपने एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में खुलासा किया. इसके अलावा उन्होंने अपनी शादी, अबॉर्शन और कैंसर से अपनी लड़ाई के बारे में भी खुलकर बातें कीं. उन्होंने उन अफवाहों पर भी बात किया, जिसमें ये कहा गया था कि दिवंगत एक्टर राजेश खन्ना उनकी शादी से टूट गए थे.

आपको बता दें कि मुमताज (Mumtaz) उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं जो एक्टिंग के साथ ही अपने यूनिक स्टाइल और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया करती हैं, हालांकि वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहीं. फिल्म ‘सोने की चिड़िया’ से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं मुमताज ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी. बता दें कि मुमताज ने 1974 में बिजनेसमैन मयूर माधवानी के साथ शादी की थी.

मुमताज के पति का किसी और के साथ था अफेयर
हाल ही में पिंकविला से हुई बातचीत में मुमताज ने ये स्वीकार किया कि शादी के बाद उनके पति मयूर मधवानी का किसी और के साथ अफेयर था, जिसके बारे में उनके पति ने उन्हें खुद बताया था. उन्होंने कहा- ‘आदमियों के लिए अफेयर करना आसान होता है. मेरे पति के थे. मैं उनकी इज्जत करती हूं, क्योंकि उन्होंने खुद इस बारे में मुझे बताया था. मेरे पति को यूएस में एक लड़की पसंद आ गई थी. उन्होंने मुझसे कहा था कि तुम मेरी पत्नी हो और मैं तुमसे प्यार करता हूं और करता रहूंगा. मैं तुम्हें कभी नहीं छोडूंगा.’

अपने अफेयर के बारे में भी किया खुलासा
मुमताज ने आगे कहा- ‘आज यह सब हमारे लिए भूली हुई दास्तां है. मैं हमेशा रानी की तरह रही हूं. मेरे पति ने मुझे कभी किसी चीज को लेकर कोई दिक्कत नहीं आने दी.’ इसके बाद मुमताज ने जो कहा वह बेहद शॉकिंग है. वह आगे एक सवाल का जवाब देते हुए कहती हैं- ‘पति के अफेयर के बाद मैं अकेला फील करने लगी थी. मुझे बहुत बुरा महसूस होता था. ऐसे में मैंने भारत लौटने का फैसला किया. यहां मेरा अफेयर हो गया, लेकिन वो सीरियस नहीं था. वो बस कुछ पल का फेज था, जो जल्दी ही खत्म हो गया था.’

काका ने कहा, “मैंने अपना दाहिना हाथ खो दिया है!
इंटरव्यू में आगे उन्होंने दिवंगत एक्टर राजेश खन्ना को याद करते हुए बताया कि जब मेरी शादी हुई तो उनके करीबी लोगों ने मुझे बताया कि जब मैंने शादी की और भारत छोड़ विदेश चली गई तब, काका ने कहा, “मैंने अपना दाहिना हाथ खो दिया है!” उन्होंने आगे ये बताया कि जब राजेश खन्ना अस्वस्थ थे तब वह उनसे से मिलने गई थीं और आज जब वह उनकी फिल्में देखती हैं तो वह उन्हें याद करती हैं.

Tags: Bollywood, Bollywood actress, Entertainment news.

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर