Home /News /entertainment /

munna bhaiya divyendu sharma wife akanksha is beautiful and glamorous

बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं दिव्येंदु शर्मा उर्फ 'मुन्ना भैया' की पत्नी आकांक्षा, पढ़िए दोनों की लव स्टोरी

मुन्ना भैया उर्फ दिव्येंदु शर्मा की पत्नी आकांक्षा शर्मा के बारे में जानिए (फोटो क्रेडिट : Instagram @divyenndu)

मुन्ना भैया उर्फ दिव्येंदु शर्मा की पत्नी आकांक्षा शर्मा के बारे में जानिए (फोटो क्रेडिट : Instagram @divyenndu)

दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, 'मैं अपनी पत्नी आकांक्षा से कॉलेज में मिला था और हम 6-7 साल तक सिर्फ सबसे अच्छे दोस्त थे, जब तक कि वास्तव में प्यार नहीं हुआ. हमने 'प्यार का पंचनामा' के ठीक बाद शादी कर ली. मुझे एहसास हुआ कि मैंने उसे मुंबई में कितना याद किया था. दरअसल, मैं उसे शुरू से ही पसंद करता था, लेकिन कहने की हिम्मत नहीं कर पाता था, क्योंकि मैं उससे अपनी दोस्ती खोने से डरता था.'

अधिक पढ़ें ...

‘प्यार का पंचनामा’, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) को ‘मिर्जापुर (Mirzapur)’ वेब सीरीज से जबरदस्त लोकप्रियता मिली. दिव्येंदु ने ‘मिर्जापुर’ में ‘मुन्ना भैया’ का किरदार निभाया था, जिसके बाद लोग उन्हें जहां भी देखते हैं, ‘मुन्ना भैया’ ही कहकर बुलाते हैं. अब ‘मिर्जापुर’ सीरीज का तीसरा पार्ट जल्द ही आ रहा है, लेकिन फिलहाल यहां हम बात ‘मिर्जापुर’ या दिव्येंदु शर्मा की नहीं कर रहे हैं, बल्कि अब चर्चा हो रही है कि मुन्ना भैया की रियल पत्नी की, जो दिखने में बेहद ग्लैमरस हैं.

दिव्येंदु की पत्नी भले ही एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में वह बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. दिव्येंदु की पत्नी का नाम आकांक्षा शर्मा (Akanksha Sharma) है. दिव्येंदु शर्मा ने 2011 में बॉलीवुड में डेब्यू करने के तुरंत बाद एक कॉलेज गर्लफ्रेंड से शादी कर ली थी. शादी से पहले आकांक्षा लंबे समय तक उनकी गर्लफ्रेंड रही हैं. ABP की रिपोर्ट के मुताबिक, दिव्येंदु ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, ‘आकांक्षा मेरी कॉलेज फ्रेंड थी. कुछ ही दिनों में हमारी दोस्ती प्यार में बदल गई. वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है. हम एक-दूसरे की कंपनी को पसंद करते हैं.”

Mirzapur, divyanshu sharma, Mirzapur 2, mirzapur fame munna bhaiya, mirzapur actor divyendu, divyandu sharma wife, akanksha sharma, divyandu sharma wife photos, divyandu sharma wife gorgeous looks, instagram divyendu sharma, दिव्येंदु शर्मा, दिव्येंदु शर्मा मिर्जापुर, मिर्जापुर के मुन्ना भइया, दिव्येंदु शर्मा की पत्नी, दिव्येंदु शर्मा आकांक्षा शर्मा

(फोटो क्रेडिट : Instagram @divyenndu)

‘मैं उसकी बहुत कद्र करता था’
वहीं, टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में दिव्येंदु ने बताया था कि मैं अपनी पत्नी आकांक्षा से कॉलेज में मिला था और हम 6-7 साल तक सिर्फ सबसे अच्छे दोस्त थे, जब तक कि वास्तव में प्यार नहीं हुआ. हमने ‘प्यार का पंचनामा’ के ठीक बाद शादी कर ली. मुझे एहसास हुआ कि मैंने उसे मुंबई में कितना याद किया था. दरअसल, मैं उसे शुरू से ही पसंद करता था, लेकिन कहने की हिम्मत नहीं कर पाता था, क्योंकि मैं उससे अपनी दोस्ती खोने से डरता था. मैं उसकी बहुत कद्र भी करता था.”

पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं आकांक्षा
दिव्येंदु अक्सर अपनी पत्नी आकांक्षा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. दिव्येंदु ने पिछले साल दिसंबर में आकांक्षा के जन्मदिन पर कई तस्वीरें पोस्ट की थीं. दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है, दोनों ही जोड़ी को मेजर गोल दे रहे हैं. बता दें कि उनकी पत्नी आकांक्षा पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं. ग्लैमर के मामले में भले ही वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं, लेकिन वह खुद को फिल्मी दुनिया से दूर ही रखती हैं.

Tags: Mirzapur 2

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर