मर्डर 2 के एक्टर प्रशांत नारायण धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 9:27 PM IST
मर्डर 2 के एक्टर प्रशांत नारायण धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार
मर्डर 2 के एक्टर प्रशांत नारायणन धोखाधड़ी के मामले में हुए गिरफ्तार

बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म मर्डर-2 (Murder-2) के एक्टर प्रशांत नारायणन (Prashant Narayanan) और उनकी वाइफ शोना दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. प्रशांत और उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर ट्रांजिट वॉरंट पर केरल लाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2019, 9:27 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood) ऐक्टर प्रशांत नारायणन (Prashant Narayanan) को धोखाधड़ी के एक मामले में केरल पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रशांत और उनकी वाइफ शोना दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. प्रशांत और उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर ट्रांजिट वॉरंट पर केरल लाया गया है. कोर्ट में पेश किए जाने के बाद उन्हें 20 सितंबर तक के लिए जेल भेज दिया गया है. यह केस मलयालम फिल्मों के प्रड्यूसर थॉमस पणिकर ने दर्ज कराया है. प्रड्यूसर थॉमस पणिकर के साथ प्रशांत ने एक फिल्म में काम भी किया है. बताया जा रहा है कि फिल्म के बाद उनकी अच्छी दोस्ती हो गई.

पणिकर ने बताया कि शोना के पिता की मुंबई स्थिति एक कंपनी में उन्होंने 1.20 करोड़ रुपये इनवेस्ट किया था. इसके बाद उन्हें पता चला कि उनके साथ धोखाधड़ी की गई है. इसके बाद ही उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. प्रड्यूसर सहित केरल पुलिस की 7 लोगों की टीम मुंबई पहुंची और तीन दिनों तक प्रशांत पर नजर रखने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि प्रशांत ने हिंदी, मलयाली संग कई अलग-अलग भाषा की फिल्में में काम किया है. उन्हें हिन्दी फिल्म मर्डर-2 में अपने काम से पहचान मिली थी. मर्डर के अलावा प्रशांत ने शैडो ऑफ टाइम्स, ये साली जिंदगी, भिंडी बाजार, मांझी- द माउंटेन मैन जैसी कई मशहूर फिल्मों में भी काम किया है. प्रशांत ने अपनी पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से की है. इसके बाद उन्होंने ऐक्ट वन थिएटर ग्रुप जॉइन कर लिया. उन्होंने मनोज बाजपेयी, आशीष विद्यार्थी और गजराज राव जैसे मंझे हुए कलाकारों के साथ थिएटर भी किया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 5:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...