कौन है वो जिसने हॉरर फिल्म में गा दिया रोमांटिक गाना?

राजीव एस रुइया के डायरेक्शन में बनी Mushkil एक हॉरर मिस्ट्री फिल्म है. लेकिन फिल्म के रोमांटिक गाने दर्शकों की जुबान पर चढ़े हुए हैं.

News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 8:13 AM IST
कौन है वो जिसने हॉरर फिल्म में गा दिया रोमांटिक गाना?
'मुश्किल' फिल्म का पोस्टर.
News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 8:13 AM IST
बॉलीवुड के उभरते सिंगर वर्दन सिंह ने कुणाल रॉय कपूर की आने वाली फिल्म 'मुश्किल' (Mushkil) के लिए एक गाना गाया है. यह गाना काफी पसंद किया जा रहा है और कुणाल उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.
हालांकि राजीव एस रुइया के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म एक हॉरर मिस्ट्री फिल्म है. लेकिन वरदन की जादूई आवाज ने पहले ही दर्शकों के बीच रोमांटिक मूड बना दिया है.

वर्दन ने इस फिल्म के लिए "एक सिवा तेरे" और 'यूं ही नहीं' लिखे हैं. वर्दन के लिखे दोनों गाने फिल्म की रिलीज़ से बहुत पहले हिट हो गए.  इन दोनों में से  'यूं ही नहीं' को वर्दन ने खुद और मीनल जैन ने गाया है, जबकि वहीं एक सिवा तेरे’ में गायक मोहम्मद इरफान ने वर्दन की कम्पोजिशन पर आवाज दी है. दोनों गीतों की शानदार रोमांटिक धुनों पर एक्टर्स की परफॉर्मेंस ने चार चांद लगाए हैं.

एक्टर रजनीश दुग्गल के अपने शब्दों में कहा, “क्या खूबसूरत गाना है! मैं बस इसे प्यार करता हूं. मुझे नहीं लगता कि मुझे इससे बेहतर कोई गीत मिल सकता है. इसे शूट करना मेरे लिए शानदार एक्सपीरियंस था. 'मुशकिल' के दूसरे अहम कलाकार कुणाल रॉय कपूर ने भी अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा, "मुझे इस तरह के एक प्यारे गाने को शूट करना एक ब्लेसिंग से कम नहीं था. जिस पल मैंने गाने को सुना, मुझे पता था कि इस प्यारे गीत को सही ठहराने की मेरी बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. मुझे वर्दन का म्यूजिक और सिंगिंग स्टाइल बहुत पसंद थी. वह बस एक रत्न है. मैंने उनके गाने के साथ न्याय करने की पूरी कोशिश की”.

यह भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण का सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपियों पर बड़ा बयान, कहा- इनके साथ काम नहीं करूंगी
First published: August 8, 2019, 8:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...