बप्पी लहरी कोरोना पॉजिटिव, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुए भर्ती

बप्पी लहरी के कोरोना पॉजिटिव हैं.

बप्पी लहरी के कोरोना पॉजिटिव हैं.

बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने के खबर के बाद लगातार उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखने का फैसला पूरे परिवार ने लिया है, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र और खासतौर से मुंबई में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण एक बार फिर से तेजी से फैल रहा है. बॉलीवुड (Bollywood) में भी इसका असर खूब दिख रहा है. रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, कार्तिक आर्यन के बाद बॉलीवुड जगत के दिग्गज संगीतकार बप्पी लहरी कोविड-19 पॉजिटिव ( Bappi Lahiri tests Covid- 19 positive) पाए गए हैं. उनको इलाज के लिए मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में भर्ती कराया गया है. उनके प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि की है.

बप्पी लहरी के कोरोना पॉजिटिव होने के खबर के बाद लगातार उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. इस खबर के बाद बप्पी दा के परिवार ने सभी से अनुरोध किया है कि जो भी हाल के दिनों में उनसे संपर्क में आया हो वह एतियातन अपना टेस्ट एक बार जरूर करा लें.

Bappi Lahiri, Bappi Lahiri tests positive, Covid 19, Coronavirus, Social Media, Bappi Lahiri Admitted in Mumbai Breach Candy Hospital, Breach Candy Hospital, बप्पी लहरी, बप्पी लहरी को हुआ कोरोना

Youtube Video

वहीं, बप्पी लहरी की बेटी रेमा लहरी बंसल ने बताया कि बप्पी दा ने लगातार कोरोना गाइडलाइन का पालन किया और हर तरह की सावधानी बरती लेकिन इसके बावजूद वो कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. उन्हें कोरोना के कुछ लक्षण महसूस हुए, जिसके बाद उनके कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए. उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखने का फैसला पूरे परिवार ने लिया है, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

रेमा लहरी ने कहा कि वह जल्द घर वापस लौट आएंगे. इसके साथ ही उन्होंने बप्पी दा के चाहने वालों का शुक्रिया करते हुए कहा कि उनके लिए दुआं करने का आप सभी का धन्यवाद.

आपको बता दें कि हाल ही में 17 मार्च को बप्पी लाहरी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जिसमें खुलासा किया गया था कि उन्होंने COVID-19 वैक्सीन के लिए पूर्व-पंजीकृत किया था. उन्होंने 60 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों से भी आग्रह कियाऔर 45-59 के बीच की आयु वाले लोगों को भी ऐसा करने के लिए कहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज