म्यूजिक डायरेक्टर को ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए दर-दर भटकना पड़ा, बयां किया दर्द

म्यूजिक डायरेक्टर-कॉमेडियन साधु कोकिला ने सभी से यह अपील की है कि वे इस महामारी को हल्के में न लें. (Photo:sadhu_kokila_official_page/Instagram)

म्यूजिक डायरेक्टर-कॉमेडियन साधु कोकिला ने सभी से यह अपील की है कि वे इस महामारी को हल्के में न लें. (Photo:sadhu_kokila_official_page/Instagram)

कन्नड़ म्यूजिक डायरेक्टर-कॉमेडियन साधु कोकिला (Sadhu Kokila) भी अपने परिवार के सदस्य का इलाज कराने के लिए इन्हीं समस्याओं से जूझ चुके हैं. उन्हें एक ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने में अनेक कठिनाइयों का सामना करना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 4:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी वेब तेजी से बढ़ती जा रही है. वायरस से संक्रमित लोगों के इलाज के लिए उनके परिवार के लोग हॉस्पिटल में बेड और ऑक्सीजन जैसी मूलभूत सुविधा हासिल नहीं कर पा रहे हैं. इस वायरस से आम आदमी से लेकर नेता और अभिनेता तक संक्रमित होते जा रहे हैं.

आम आदमी के साथ-साथ सेलिब्रेटी को भी ऑक्सीजन सिलेंडर हासिल करने में मुश्किलें सामने आ रही हैं. कन्नड़ म्यूजिक डायरेक्टर-कॉमेडियन साधु कोकिला (Sadhu Kokila) भी अपने परिवार के सदस्य का इलाज कराने के लिए इन्हीं समस्याओं से जूझ चुके हैं. उन्हें एक ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने में अनेक कठिनाइयों का सामना करना पड़ा.

कोकिला ने बताया कि उनके भाई का बेटा वायरस से संक्रमित हो गया है. उसके लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा. वे ये बताते हुए इमोशनल हो गए और कहा कि, उन्हें पता है कि अपने किसी शख्स का इलाज कराने के लिए आम लोगों को किन-किन मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

महामारी की दूसरी लहर में देश भर में लोग बेड और ऑक्सीजन दिलाने की मांग कर रहे हैं. सेलिब्रेटी होने के बाद भी मुझे एक ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए दर-दर भटकना पड़ा. मेरे भाई के बेटे को कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ है. उसके लिए यह व्यवस्था करने में मुझे ऐसा अनुभव हुआ. उन्होंने सभी से यह अपील की है कि वे इस महामारी को हल्के में न लें.
उन्होंने बताया कि जो मीडिया में हर दिन खबरें आ रही हैं कि ऑक्सीजन, बेड और इंजेक्शन की कमी है. यही नहीं श्मशान घाट पर लंबी लाइन लगी है. वायरस के कारण देश भर में हालात बहुत खराब हैं. अपनी फिल्म लगाम के मुहूर्त के बाद उन्होंने वायरस से अपने भतीजे को बचाने में जो अनुभव हुआ, उसके शेयर किया. कोकिला आखिरी बार द्रोना में नजर आए थे. इसमें शिवा राजकुमार लीड रोल में थे. उन्होंने लास्ट टाइम फिल्म ‘मस्ती गुड़ी’ में म्यूजिक दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज