संगीतकार श्रवण राठौड़ हुए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में कराए गए भर्ती

Shravan Rathod फाइल फोटो

Shravan Rathod फाइल फोटो

संगीतकार श्रवण राठौड़ कोरोना (Shravan Rathod tested corona positive) वायरस के संक्रमण का शिकार हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए मुंबई के माहिम स्थित एस.एल. रहेजा अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 3:36 PM IST
  • Share this:
मुंबई: 90 के दशक की बेहद लोकप्रिय संगीतकार श्रवण राठौड़ कोरोना (Shravan Rathod tested corona positive) वायरस के संक्रमण का शिकार हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए मुंबई के माहिम स्थित एस.एल. रहेजा अस्पताल में दाखिल कराया गया है जहां उनकी हालत काफी चिंताजनक बनी हुई है.

मीडिया रिपोर्टस की माने तो कोरोना के अलावा अन्य बीमारियां होने के चलते श्रवण राठौड़ (Shravan Rathod) की हालत इस वक्त नाजुक बनी है. डॉक्टरों का कहना है कि अस्पताल में भर्ती कराने के बाद से उनकी हालत में गिरावट तो नहीं आई है, लेकिन उनकी हालत इस वक्त चिंताजनक है. बता दें इस वक्त बॉलावुड के कई दिग्गज कलाकार कोरोना संक्रमण के शिकार हो चुके हैं.

अपने संगीतकार पार्टनर नदीम अख्तर सैफी के साथ मिलकर श्रवण राठौड़ (Shravan Rathod) ने 90 के दशक में संगीतकार जोड़ी के तौर पर कई फिल्मों का हिट संगीत और सैंकड़ों लोकप्रिय गाने दिए. 90 के दशक में संगीतकार के तौर पर नदीम-श्रवण की बॉलीवुड में खूब तूती बोलती थी. दोनों के संगीत का जादू कुछ ऐसा था कि इनके संगीत की वजह से ही कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब हंगामा बरपाया. फिल्म आशिकी में उनके रोमांटिक गानों की धुन बेहद लोकप्रिय हुईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज