Home /News /entertainment /

musician d imman married for the second time ex wife said regret of wasting 12 years with you an

म्यूजीशियन डी इमान ने की दूसरी शादी, तो एक्स वाइफ ने कहा- 'अफसोस है कि इतने साल साथ बिताए...'

डी इमान 14 मई को अमेलिया के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. (Instagram/immancomposer)

डी इमान 14 मई को अमेलिया के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. (Instagram/immancomposer)

डी इमान (D Imman) और मोनिका रिचर्ड शादी के बाद 12 सालों तक साथ रहे थे. एक्स वाइफ को म्यूजीशियन के साथ अपनी जिंदगी के 12 साल बर्बाद करने का अफसोस है. मोनिका रिचर्ड (Monicka Richard) ने कहा कि डी इमान के साथ उनका काफी वक्त जाया हुआ.

अधिक पढ़ें ...

डी इमान (D Imman) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिक कंपोजर हैं. वे तमिल एक्टर उबाल्ड (Ubald) की बेटी अमेलिया के साथ शादी करने की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. वे साल 2020 में अपनी पहली पत्नी मोनिका रिचर्ड से अलग हुए थे. बता दें कि डी इमान ने रजनीकांत की फिल्म ‘अनाथे’ के लिए म्यूजिक कंपोज किया था.

डी इमान 14 मई को शादी के बंधन में बंधे थे. इसी दिन ट्विटर पर डी इमान की पहली पत्नी ने उन्हें और उनके बच्चों को रिप्लेस करने की बात कही थी. म्यूजीशियन 12 साल तक अपनी पहली पत्नी के साथ शादी के बंधन में रहे थे. मोनिका को डी इमान के साथ अपनी जिदंगी के काफी साल खराब करने का अफसोस है.

D Imman, D Imman Marriage Life, D Imman Second Marriage, D Imman Tamil Musician, डी इमान और मोनिका, Monicka Richard

मोनिका रिचर्ड, डी इमान की एक्स वाइफ हैं. (Twitter@MonickaRichard)

मोनिका रिचर्ड: तुमसे शादी करके इतने साल बर्बाद किए
मोनिका रिचर्ड ने काफी कड़े शब्दों में एक स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. उन्होंने स्टेटमेंट में लिखा है, ‘तुम्हें दूसरी शादी की शुभकामनाएं. अगर तुम्हारे लिए अपनी लाइफ से किसी को रिप्लेस करना इतना आसान था तो शायद मैं ही मूर्ख थी, जिसने तुम्हारे साथ शादी करके इतने साल बर्बाद किए.’

मोनिका रिचर्ड ने जताया अफसोस
वे आगे कहती हैं, ‘मुझे वाकई में अफसोस है. तुमने बीते दो सालों में अपने बच्चों की ओर ध्यान नहीं दिया और उनसे मिले भी नहीं. मुझे हैरानी है कि तुमने उन्हें भी रिप्लेस कर दिया है? मैं ध्यान रखूंगी कि तुम्हारी छाया मेरे बच्चों पर न पड़े.’

डी इमान ने अमेलिया के साथ चेन्नई में की शादी
डी इमान ने चेन्नई में दोस्तों और करीबियों की मौजूदगी में अमेलिया के साथ शादी की थी. उन्होंने शादी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. उन्होंने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा था, ‘मैं पिता का शुक्रगुजार हूं कि वे मुश्किल समय में मजबूती के साथ मेरे साथ खड़े रहे. मेरे लिए यह शादी एक रेमेडी है. जिंदगी में जितनी भी मश्किलें आईं, उनके बीच यह एक आनंद जैसा है.’ बता दें कि डी इमान ने साउथ सिनेमा की कई हिट फिल्मों के लिए म्यूजिक कंपोज किया है.

Tags: Celebs marriage

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर