YouTube: इन फिल्मों को देखने से पहले दी जाती है Warning

YouTube: इन फिल्मों को देखने से पहले दी जाती है Warning
रेवती

आपकी हॉरर की डोज़ यू-ट्यूब से भी पूरी हो सकती है. यू-ट्यूब की मस्ट वॉच हॉरर फिल्मों की लिस्ट यहां है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2018, 7:24 AM IST
  • Share this:
नेटफ्लिक्स ने हाल ही में अपनी हॉरर मिनी सीरीज़ घोल लॉन्च की है. इस मिनी सीरीज़ में राधिका आप्टे और मानव कौल अहम भूमिका में हैं. लेकिन इसे देखने के लिए आपके पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन होना ज़रूरी है. अब अगर आपके पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन नहीं है, तो भी चिंता की बात नहीं. आपकी हॉरर की डोज़ यू-ट्यूब से भी पूरी हो सकती है. यू-ट्यूब की मस्ट वॉच हॉरर फिल्मों की लिस्ट यहां है-

महल (1949)
कहा जाता है कि 1949 में आई फिल्‍म महल बॉलीवुड की पहली हॉरर फिल्‍म थी. मधुबाला और अशोक कुमार स्‍टारर इस फिल्‍म को लोगों ने बेहद पसंद किया था. आज भी ये हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा डरावनी फिल्मों में शामिल है.

यहां देखें फिल्म







बीस साल बाद
सर ऑर्थर कानन डायल की कहानी 'द हाउंड ऑफ बास्करविल' से प्रेरित बताई जाने वाली ये फिल्म सन 1962 में रिलीज हुई थी. ये उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी थी. फिल्म में वहीदा रहमान, मदन पुरी और बिस्वजीत मुख्य भूमिका में थे. फिल्म के लिए शकील बदांयूनी ने गाना भी लिखा कहीं दीप जेल कहीं दिल. इस गाने के लिए लता मंगेशकर को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था.

यहां देखें फिल्म


रात
रामगोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म सन 1992 में आई थी. अब इसे एक एडल्ट क्लासिक माना जाता है. फिल्म में रेवती, अनंत नग और ओम पुरी मुख्य भूमिका में थे.

यहां देखें फिल्म


पुरानी कब्र
हॉरर फिल्म पुरानी कब्र सन 1998 में रिलीज हुई थी. इसे के.आई. शेख ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में मोहन जोशी, हरीश पटेल, जैक गॉड, ज्योति राणा और किरण कुमार मुख्य भूमिका में थे.

यहां देखें फिल्म


अंधेरा
1975 में आई हॉरर फिल्म अंधेरा को श्याम और तुलसी रामसे ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में डर की डोज के अलावा म्यूजिक भी काफी अच्छा था. इसके गाने कुछ तो समझो आती है किसलिए जवानी, हुस्न और शराब का जो रिश्ता है काफी चर्चा में रहे थे.

यहां देखें फिल्म

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading