लाइव टीवी

ट्विंकल खन्ना ने किया खुलासा- 'मछली बेचने का था मेरा पहला काम'

News18Hindi
Updated: October 8, 2019, 9:24 PM IST
ट्विंकल खन्ना ने किया खुलासा- 'मछली बेचने का था मेरा पहला काम'
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना.

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress) ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी करियर पर बात करते हुए बताया- 'मैंने पहला काम दादी के साथ मछली बेचने का किया. मैंने अपने जीवन में कई नौकरियां की हैं. मैं कही एक जगह नहीं रहना चाहती'.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2019, 9:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress) ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपनी बेबाक राय के लिए जानी जाती हैं. इस चीज के कारण वह अक्सर लोगों की आलोचना की शिकार हो जाती हैं, लेकिन उन्हें इससे कोई खास फर्क पड़ता है. ट्विंकल ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने इस ऐटिट्यूड के बारे में बात करते हुए बताया कि वह हमेशा से ही ऐसी रही हैं जो बिना झिझक के और यह सोचे बगैर कि किसी को कैसा लगेगा अपनी राय रख देती हैं.

दी इंडियन एक्सप्रेस को दिए अपने इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना ने अपनी करियर पर बात करते हुए बताया- 'मैंने पहला काम दादी के साथ मछली बेचने का किया. मैंने अपने जीवन में कई नौकरियां की हैं. मैं कही एक जगह नहीं रहना चाहती'. उन्होंने इंटीरियर डेकोरेटर के रूप में भी काम किया है. ट्विंकल खन्ना ने बताया कि एक समय था जब मैं एक साल में 11 प्रोजेक्ट्स (इंटीरियर डेकोरेटर के रूप में) पर काम किया.

ट्विंकल खन्ना ने आगे कहा कि जिंदगी में कुछ भी इतना ज्यादा गंभीर नहीं होता है कि उसके बारे में मजाक नहीं किया जा सके, यहां तक कि मौत भी नहीं. उन्होंने कहा कि वह अपनी इस सोच के कारण कई बार मुसीबत में भी पड़ चुकी हैं. ट्विंकल ने यह भी बताया कि वह कंट्रोल फ्रीक हैं यानी उन्हें हर चीज को अपने हिसाब से कराने की आदत हैं. हालांकि, अब वह इस आदत को धीरे-धीरे कम करने की भी कोशिश कर रही हैं, लेकिन ऐसा करना उनके लिए आसान साबित नहीं हो रहा है.

ये भी पढ़ें -  जैकलीन फर्नांडिस ने पेट के ऊपर बनवाया पहला टैटू, Video हुआ वायरल

उर्वशी रौतेला ने डांस करते-करते उतार दिया टॉप, Video viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 8:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...